1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live 31 december friday today latest news cm yogi adityanath sht

UP Breaking News LIVE: गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे बरेली, कर रहे रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार, 31 दिसंबर की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह बरेली में कर रहे रोड शो

गृह मंत्री अमित शाह अयोध्या से शुक्रवार शाम बरेली पहुंचे. यहां वह रोड शो कर रहे हैं, जिसमें लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. जन विश्वास यात्रा का रथ कुतुबखाना से अयूब खां चौराहा तक जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

ब्रेकिंग न्यूज़ : ग्रहमंत्री अमित शाह बरेली में जनविश्वास यात्रा के रथ पर हुए सवार, कुतुबखाना से अयूब खां चौराहा तक जाएगा रथगृह मंत्री अमित शाह पहुंचने हनुमानगढ़ी मंदिर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अयोध्या पहुंचने के बाद हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने दर्शन पूजन किया.

email
TwitterFacebookemailemail

आज यूपी में कोई दंगा नहीं कर सकता

सीएम योगी ने कहा कि रायबरेली की जिस धरती पर मां गंगा की पूजा होती है, ऋषि-मुनियों ने अपने तप और साधना से जिस धरती को पवित्र किया, उसी धरती पर आकर कांग्रेसी कहते थे कि राम और कृष्ण हुए ही नहीं. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले जो दंगाई प्रदेश में पर्व और त्योहारों से पहले दंगा करते थे, क्या अब उनमें यह दुस्साहस है कि वो अब फिर दंगा करें ? आज उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं कर सकता.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस ने देश  के साथ हमेशा कुठाराघात किया- सीएम योगी

रायबरेली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के साथ हमेशा कुठाराघात किया है. अगर देश के अंदर आतंकवाद की जड़ और भाषाई दंगा कराने की कोई जड़ है तो वह कांग्रेस ही है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस या बहुजन समाज पार्टी, भ्रष्टाचार इनके जीन्स का हिस्सा बन गया है. भ्रष्टाचार के बगैर इनका काम ही नहीं चलता. इनकी विकास की कोई सोच ही नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ में IT की छापेमारी

लखनऊ में इत्र कारोबारी के परिवारीजनों के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी. 2 गाड़ियों से मोहमद याकूब मलिक के भाई मोहसिन के घर पर पहुंची इनकम टैक्स की टीमें. हजरतगंज स्थित मोहसिन की कोठी पर इनकम टैक्स की टीमों ने की छापेमारी. स्थानीय पुलिस के साथ इनकम टैक्स के 4 अधिकारी मोहसिन मलिक के बंगलेु पर जांच करने में जुटे हैं

email
TwitterFacebookemailemail

अयोध्या से गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना

अयोध्या में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, जो राम मंदिर बनने से रोकना चाहते हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं, रोक सकें तो रोक लें लेकिन किसी में इतना दम नहीं है. PM ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पुनर्निमाण किया. औरंगज़ेब के ज़माने में जो बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाता वो मन मसोस कर वापस आता था.

उन्होंने कहा कि, सपा के शासन में तीन 'P' हुआ करते थे- 1- परिवारवाद, 2- पक्षपात, 3- पलायन, जबकि बीजेपी तीन 'V' के आधार पर चलती है- 1- विकास, 2- व्यापार, 3- सांस्कृतिक विरासत, उन्होंने कहा कि, बुआ-बबुआ के शासन में आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता था.

email
TwitterFacebookemailemail

कन्नौज की सुगंध बदनाम करने में लगी बीजेपी- अखिलेश

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कन्नौज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी कन्नौज की सुगंध बदनाम करने में लगी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपनी गलती को सुधारने के लिए पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है. जैसे-जैसे बीजेपी को हार का डर सताएगा, वैसे-वैसे ईडी और आईटी की रेड बढ़ेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी 2 जनवरी को करेंगे मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 जनवरी को मेरठ में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. इस विश्वविद्यालय को लगभग 700 करोड़ रुपये की लागत से मेरठ के सरधना शहर के सलावा और कैली गांवों में बनाया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने किया मोबाइल फोन वितरण का शुभारंभ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आज 80, हजार मोबाइल फोन वितरण अभियान का शुभारंभ किया. इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार के संयुक्त प्रयास से हम यहां पर 80, हजार आशा बहनों को प्रदेश में स्मार्टफोन वितरण की कार्रवाई के साथ जोड़ रहे हैं

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के नाम पर भय और दहशत पैदा न करें- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा है कि, कोरोना की तीसरी वेव की आशंका को ध्यान में रखते हुए घबराने की आवश्यकता नहीं है, मैं सभी से अपील करूंगा कि कोरोना के नाम पर भय और दहशत पैदा करने की बजाय इसके प्रति सजगता और सावधानी के प्रति हम ज़्यादा ध्यान दें तो अच्छा होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सपा एमएलसी शतरुद्र प्रकाश भाजपा में शामिल

वाराणसी से सपा एमएलसी शतरुद्र प्रकाश भाजपा में हुए शामिल, कुछ दिनों पहले नवीन काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तारीफ करके आये थे चर्चा में.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है-सपा

आयकर विभाग की छापेमारी की बात सामने आते ही समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार की कार्रवाई करनी शुरू कर दी. भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है, जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है!

email
TwitterFacebookemailemail

सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के घर रेड

कानपुर और कन्नौज में आयकर विभाग की कई टीमें छापेमारी में जुटी हैं. टीम ने सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के घर पर छापा मारा है. यहां दो इत्र व्यापारियों के घर छापा पड़ा है, दूसरे व्यापारी का नाम मलिक मियां है. कानपुर और कन्नौज के कई व्यापारी निशाने पर हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मेरठ में मिला ओमीक्रोन का पहला केस

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के मेरठ से ओमीक्रोन का पहला केस सामने आया है, कोरोना पॉजिटिव महिला अफ्रीकी देश मलावी से लौटी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

बीएसपी महासचिव सतीश मिश्रा आज बांदा दौरे पर

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीएसपी महासचिव सतीश मिश्रा आज बांदा दौरे पर रहेंगे. यहा वह बीएसपी की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1 बजे हिन्दू कॉलेज नरैनी में जनसभा का आयोजन होना है.

email
TwitterFacebookemailemail

अमित शाह का आज बरेली दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को बरेली आ रहे हैं. उनके आगमन के लिए बरेली में कई दिन से तैयारियां चल रही हैं. वो जन विश्वास यात्रा से बरेली के वोटर्स को साधेंगे. ऐसा भी कहा जा रहा है सीएम योगी आदित्यनाथ भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. बरेली की सभी नौ सीट बीजेपी के पास हैं. इस बार भी कब्जा कायम रखने की कोशिश है.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज जौनपुर दौरा

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज जौनपुर दौरा है. डिप्टी सीएम 11.30 बजे जौनपुर पहुचेंगे. लगभग 11.40 बजे जनविश्वास यात्रा में होगे शामिल होंगे. यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद करीब 4.20 बजे मछलीशहर से प्रयागराज के लिए रवाना होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें