1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live 29 november 2021 monday latest news today in hindi sht

UP Breaking News LIVE: शरजील इमाम को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत, देशद्रोह के मामले में मिली जमानत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News LIVE: उत्तर प्रदेश में सोमवार, 29 नवंबर की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

शरजील इमाम को मिली जमानत

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने दिसंबर 2019 में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के विरोध के दौरान कथित भड़काऊ और भड़काने वाले भाषणों से संबंधित एक मामले में शरजील इमाम को जमानत दे दी. शरजील इमाम पर अलीगढ़ में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

जारी रहेगा किसान आंदोलन -राकेश टिकैत

लोकसभा में कृषि कानून निरसन विधेयक पारित होने पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, जिन 700 किसानों की मृत्यु हुई उनको ही इस बिल के वापस होने का श्रेय जाता है. MSP भी एक बीमारी है. सरकार व्यापारियों को फसलों की लूट की छूट देना चाहती है. आंदोलन जारी रहेगा.

26 दिसंबर को नहीं होगी टीईटी की परीक्षा

यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद परीक्षा एक महीने के लिए टल गई थी, ऐसे अब परीक्षा की तारीख को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. आज जानकारी मिली है कि ये परीक्षा अब 26 दिसंबर को आयोजित होगी, जोकि महज एक अफवाह है.

email
TwitterFacebookemailemail

गाजियाबाद में AQI खराब श्रेणी में

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हवा की गुणवत्ता लगातार खराब श्रेणी में बनी हुई है. एक स्थानीय ने बताया, कि प्रदूषण का स्तर लगातार बढ़ रहा है. गाड़ी चलाते समय आंखों में जलन की समस्या भी हो रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

प्रयागराज में एक बाइक पर 5 लोगों को सवारी करना महंगा पड़ गया. दरअसल, अज्ञात वाहन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई,जबकि एक घायल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है. घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के शिवगंगा ढाबे के पास की है

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर हैं. यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं.

email
TwitterFacebookemailemail

फिरोजाबाद से 6 लोग गिरफ़्तार

UP TET परीक्षा का पेपर लीक मामले में कार्रवाई लगातार जारी है. फिरोजाबाद के एसएसपी अशोक कुमार ने शिकोहाबाद में किसी दूसरे की जगह शिक्षक पात्रता परीक्षा में बैठने जा रहे 3 लोगों को पकड़े जाने की जानकारी दी है. यहां से कुल 6 लोग गिरफ़्तार किए गए हैं

मेरठ के कमिश्नरी कार्यालय के पास एक सेल्फी प्वाइंट तैयार

मेरठ के कमिश्नरी कार्यालय के पास एक सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है. मेरठ के नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कहा कि मेरठ वासी शहर पर गर्व महससू करें इस​के लिए हम कुछ स्थल तैयार कर रहे हैं. आई लव मेरठ का लोगो विभिन्न स्थानों पर लगाने की शुरुआत की जा रही है.

यूपी में 15 नवंबर से 30 नवंबर तक ट्रैक्टर रैली

भाजपा पूरे उत्तर प्रदेश में 15 नवंबर से 30 नवंबर तक प्रदेश के हर जनपद मुख्यालय पर ट्रैक्टर रैली निकाल रही है. विकास सिंह ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा ने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य है कि किसान बताना चाहते हैं कि हम सरकार की योजनाओं से कितना खुश हैं, हम भाजपा के साथ हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें