1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live 25 november 2022 thursday latest news today in hindi sht

UP Breaking News LIVE: पीएम मोदी ने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार (25 नवंबर) की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar

UP Breaking News LIVE: उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार (25 नवंबर) की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी ने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने जेवर (नोएडा) इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास कर दिया. इस खास अवसर पर पीएम मोदी को जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जुड़ी खास डॉक्यूमेंट्री दिखाई गई. इस एयरपोर्ट का निर्माण 2024 में पूरा होगा. इसे एशिया का सबसे बड़ा और दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट बताया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

जेवर एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा में जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री आज जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे. इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया भी मौज़ूद हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जारी रहेगा प्रदर्शन- राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बृहस्पतिवार को तेलंगाना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार ने तीनों कृषि क़ानूनों को वापस लेने का फैसला किया है, लेकिन इससे समाधान नहीं होगा. किसानों की जो समस्या है, वह वैसी की वैसी है. जब तक केंद्र सरकार किसानों से बातचीत नहीं करेगी और एमएसपी पर कानून नहीं लाएगी, तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

गोंडा में ट्रिपल मर्डर

उत्तर प्रदेश के गोंडा में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. DIG उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि हमें गोली चलने की सूचना मिली. पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पहुंची. 4 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. प्रथम दृष्टि प्रेम प्रसंग का मामला दिख रहा है. 3 की मौत हुई है फिलहाल, मामले में जांच जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

अखिलेश की अपील- हर महीने मानएं ‘हाथरस की बेटी स्मृति दिवस’

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हाथरस कांड को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्विट कर कहा- 'उप्रवासियों, सपा व सहयोगी दलों से अपील है कि हर महीने की 30 तारीख को ‘हाथरस की बेटी स्मृति दिवस’ मनाएं और उप्र की भाजपा सरकार ने 30-09-20 को जिस अभद्र तरीक़े से पीड़िता के शव को जलाने का जो कुकृत्य किया था उसकी याद दिलाएं! भाजपा का दलित व महिला विरोधी चेहरा बेनक़ाब हो.'

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी आज जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी 25 नवंबर को प्रदेशवासियों को एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. पीएम आज गौतम बुद्ध नगर के जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे. एशिया के चौथे सबसे बड़े एयरपोर्ट के भूमिपूजन कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी के अलावा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समेत राज्य सरकार के मंत्री और अन्य दिग्गज नेता शिरकत करेंगे.

माफिया अतीक अहमद के बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं, दरअसल, इस बार माफिया अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर के खिलाफ एक बिजनेसमैन को अगवा कर देवरिया जेल में मारने-पीटने और रंगदारी वसूलने के आरोप में सीबीआई की विशेष अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज सीतापुर दौरा

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है. ऐसे में बृहस्पतिवार यानी आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीतपुर में होने वाले बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होंगे. रक्षा मंत्री यहां करीब 40 हजार बूथ अध्यक्षों को बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें