1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live 10 december friday today latest news in hindi sht

UP Breaking News LIVE: लखीमपुर हिंसा केस में आशीष मिश्र की जमानत याचिका हाईकोर्ट से खारिज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar
मुख्य बातें

UP Breaking News LIVE: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार, 10 दिसंबर की हर छोटी-बड़ी हलचल जानने के लिए बने रहिए प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail
UP Breaking News LIVE: लखीमपुर हिंसा केस में आशीष मिश्र की जमानत याचिका हाईकोर्ट से खारिज

तमिलनाडु के कुन्नूर में सबसे सुरक्षित चॉपर माना जाने वाले एमआई-17वी5 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 लोग शहीद हो गए हैं. इसी क्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय रक्षामंत्री रहे मुलायम सिंह यादव ने सीडीएस बिपिन रावत के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धासुमन अर्पित किया.

email
TwitterFacebookemailemail

लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्र को राहत नहीं

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्र उर्फ मोनू को राहत नहीं मिली है. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष की जमानत शुक्रवार को लखनऊ हाईकोर्ट ने खारिज कर दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम योगी ने सीडीएस रावत को दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने भी CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी.

email
TwitterFacebookemailemail

वरुण गांधी का कानपुर की घटना पर ट्वीट

कानपुर देहात में बच्चे के गोद में लिए एक युवक पर दारोगा के लाठी चार्ज का मामला सामने आया है. घटना पर वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा- सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े, यह बहुत कष्टदायक है. भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं है. सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कानून का भय हो,पुलिस का नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम ने जनता दरबार में सुनी समस्याएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं. बता दें कि सीएम योगी गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में आज रोजगार मेला

यूपी में सेवायोजन विभाग की ओर से 10 दिसंबर यानी शुक्रवार को रोजगार मेला लगाया जा रहा है. इस मेले में भाग लेकर नौकरी पाने का युवाओं के पास सुनहरा मौका है. कुल 114 पदों पर इस रोजगार मेले के तहत भर्ती की जाएंगी. सभी अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन कराया जाएगा. लखनऊ के लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में ऑनलाइन रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

नोएडा में वाणिज्य कर विभाग के 4 अधिकारी सस्पेंड

यूपी सरकार ने नोएडा में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए वाणिज्य कर विभाग के चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है. एक फर्म द्वारा 127 करोड़ रुपए की कर चोरी के मामले में ये कार्रवाई की गई है. मामले की पुष्टि अपर मुख्य सचिव वाणिज्य कर संजीव मित्तल ने की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें