1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up assembly election 2022 date bjp congress samajwadi party bsp brahman dalit obc matdata amh

UP Assembly Election : इस बार कांग्रेस यूपी विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण चेहरे पर भरोसा जताएगी ?

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
up assembly election 2022
up assembly election 2022

क्या इस बार कांग्रेस उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण चेहरे पर भरोसा जताएगी ? दरअसल कल्कि पीठ के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि इस बार होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (up assembly election 2022) में कांग्रेस को मुख्यमंत्री पद से ब्राह्मण चेहरा उतारना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार कांग्रेस यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी.

पीठाधीश्वर वरिष्ठ कांग्रेस नेता यूसुफ कुरैशी के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. वह हस्तिनापुर में भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण करने आए थे. मीडिया से उन्होंने कहा कि देश के हालात खराब हैं. सरकार की कथनी और करनी में फर्क साफ दिख रहा है. उन्होंने पूछा, किसानों के लिए बने कृषि कानून जब किसानों को ही पसंद नहीं हैं तो फिर सरकार उन्हें थोपने का प्रयास क्यों कर रही है? केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान पाकिस्तान या यूनान के नहीं, बल्कि हिंदुस्तान के हैं.

कल्कि पीठाधीश्वर ने कहा कि किसानों का सरकार से भरोसा उठ चुका है. इस वजह से देश की राजधानी और सीमाएं संकट से गुजर रही हैं. सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कमेटी बनाई गई है, उस पर सवाल खड़े हो गए हैं. इसमें संशोधन जरूरी है. उन्होंने कहा कि जब सरकारी मशीनरी जाति और धर्म देखकर काम करेगी तो आम आदमी का भला होने वाला नहीं है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें