1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up accident seven dead in road accident in sambhal of uttar pradesh barati bas durghatna amh

UP Accident : यूपी में बाराती बस का हुआ एक्सीडेंट, 7 की मौत,मची चीख पुकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Accident
UP Accident
ani

UP Accident : sambhal : मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर रविवार देर रात हुए भीषण हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. हादसे में दस से ज्यादा लोग घायल भी बताये जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों की मानें तो सभी हताहत बरात की बस में सवार थे और बरात चंदौसी से बहजोई क्षेत्र के छपरा गांव लौट रही थी.

हादसे के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आगरा हाईवे पर मझावली के पास से गुजरते समय बरात वाली बस का टायर पंक्चर हो गया. चालक और हेल्पर नीचे उतर कर टायर बदलने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच पीछे से आई एक निजी बस बरात की बस के पिछले हिस्से में घुस गई. हादसे के बाद बस में सवार बरातियों में चीख-पुकार मच गई.

सात लोगों की मौत : उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के बहजोई क्षेत्र में बारातियों से भरी एक बस के सड़क किनारे खड़ी दूसरी बस से जा टकराने से सात लोगों की मौत हो गई तथा आठ अन्य जख्मी हो गए. इस संबंध में एक अधिकारी ने सोमवार सुबह जानकारी दी.

विवाह समारोह में शिरकत कर लौट रहे थे लोग : पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि रविवार देर रात लगभग 12 बजे बहजोई थाना क्षेत्र के आगरा-चंदौसी राजमार्ग पर लहरावन गांव के पास बारातियों से भरी एक बस सड़क किनारे खड़ी दूसरी बस से जा टकराई. उन्होंने बताया कि हादसे में विवाह समारोह में शिरकत कर लौट रहे सात बारातियों वीरपाल (60), हप्पू (35), छोटे (40), राकेश (30), अभय (18), विनीत (30) और भूरे (25) की मौत हो गई.

आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती : अधिकारी ने बताया कि हादसे में घायल आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं.

पुलिस को हादसे की सूचना : स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. पुलिस ने तत्काल सभी को एंबुलेंस से बहजोई सीएचसी पहुंचाने का काम किया.

योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया : संभल सड़क दुर्घटना पर सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और घायलों की मदद के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है.

भाषा इनपुट के साथ

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें