1. home Home
  2. state
  3. up
  4. stone attacked on employees who went to cut electricity connection in lucknow

UP News: लखनऊ में बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारियों पर ईंट-पत्थर से हमला, FIR दर्ज

इंदिरानगर सेक्टर डी में बिजली काटने के गए विद्युत कर्मचारियों पर मकान के किराएदारों ने ईट-पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया. पथराव में विद्युत विभाग के एक कर्मचारी संदीप सिंह का सिर फट गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लखनऊ में बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारियों पर ईंट-पत्थर से हमला
लखनऊ में बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारियों पर ईंट-पत्थर से हमला
Prabhat Khabar

लखनऊ में बिल नहीं जमा करने पर बिजली कट करने गए कर्मचारियों पर किराएदारों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है किराएदारों के हमले में एक कर्मचारी बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर सेक्टर डी में बिजली काटने के गए विद्युत कर्मचारियों पर मकान के किराएदारों ने ईट-पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया. पथराव में विद्युत विभाग के एक कर्मचारी संदीप सिंह का सिर फट गया. घटना को लेकर घण्टों बवाल चलता रहा. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

मुंशीपुलिया खंड के अधिशासी अभियंता अनूप कुमार सिंह ने बताया कि डी-3004 मकान में बीएन राय के नाम से कनेक्शन है. इस कनेक्शन पर 20 हजार रुपये का बिल भी बकाया था. मालिक ने मकान को किराए पर दे रखा, जिसमें कई लोग रहते है. ये लोग पिछले छह माह से मीटर की रीडिंग नहीं करने दे रहे थे.

अभियंता ने आगे बताया कि जब रीडर जाता है तो उसको डरा-धमका कर भगा देते. गुरुवार को विद्युत कर्मियों की टीम रीडिंग लेने गई तो नहीं करने दी गई. कर्मचारियों ने बिजली काटने के लिए पोल पर सीढ़ी लगा दी एक कर्मचारी चढ़ने लगा. इसी बीच किराएदाराें ने छत पर चढ़ करके ईट-पत्थर से हमला बोल दिया. प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर अनिल कुमार के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें