1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. shiv sena leader aditya thackeray ayodhya visit today rkt

UP News: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का आज अयोध्या दौरा, हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने विरोध का किया एलान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे आज अयोध्या (Ayodhya) आ रहे हैं. आदित्य ठाकरे की अयोध्या यात्रा से पहले ही शिवसेना के कई नेता अयोध्या पहुंच चुके हैं. वे अयोध्या में करीब 6 घंटे रहेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आदित्य ठाकरे (फाइल फोटो)
आदित्य ठाकरे (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Aditya Thackeray Ayodhya Visit: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे आज अयोध्या (Ayodhya) आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पहले वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से अयोध्या के लिए रवाना होंगे और रामलला के दर्शन करेंगे. जानकारी के मुताबिक, आदित्य ठाकरे तीसरी बार अयोध्या का दौरा करेंगे. आदित्य ठाकरे की अयोध्या यात्रा से पहले ही शिवसेना के कई नेता अयोध्या पहुंच चुके हैं. वे अयोध्या में करीब 6 घंटे रहेंगे.

आदित्य ठाकरे के दौरे की तैयारी को लेकर शिवसेना के सांसद (Shivsena MP) संजय राउत (Sanjay Raut) पहले से ही अयोध्या में मौजूद हैं. संजय राउत ने बताया कि आदित्य ठाकरे का कार्यक्रम पूरी तरह से धार्मिक है. इसे राजनीति से ना जोड़ा जाए. साथ ही संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना का मानना है कि अयोध्या जाने से ऊर्जा मिलती है. अयोध्या में आदित्य ठाकरे के स्वागत करने के लिए महाराष्ट्र से करीब 1200 शिवसैनिक भी अयोध्या पहुंच गए हैं.

हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास ने करेंगे विरोध

आदित्य़ ठाकरे की अयोध्या दौरे की हनुमानगढ़ी के मंहत राजू दास ने दौरे का विरोध करने का ऐलान किया है. राजू दास का कहना है कि वो इस दौरे का विरोध करेंगे. आदित्य ठाकरे का ये दौरा पूरी तरह से राजनीतिक है. बता दें कि आदित्य ठाकरे बुधवार दोपहर करीब एक बजे पंचशील होटल पहुंचेंगे. पत्रकारों से वार्ता करने के बाद वे इस्कान मंदिर में दर्शन-पूजन करने जाएंगे. इसके बाद शाम रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे. यहां दर्शन-पूजन करने के बाद मंदिर निर्माण कार्य के भी साक्षी बनेंगे.

आदित्य ठाकरे मां सरयू का दुग्धाभिषेक कर महाआरती में शामिल होंगे. इससे पूर्व मनसे प्रमुख राजठाकरे ने पिछले महीने अयोध्या आने का एलान किया था लेकिन उनका अयोध्या दौरा रद्द हो गया. उनके कार्यक्रम के तुरंत बाद शिवसेना ने भी आदित्य ठाकरे के अयोध्या दौरे की घोषणा की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें