1. home Home
  2. state
  3. up
  4. raju srivastava expressed grief on the death of siddharth shukla said siddharth you had to go ahead why did you go away slt

सिद्धार्थ तुम्हें आगे जाना था..दूर क्यों चले गए, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर राजू श्रीवास्तव ने जताया शोक

फेमस टीवी और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. जिसके बाद से उनके चाहने वाले सदमे में है. हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर राजू श्रीवास्तव ने जताया शोक
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर राजू श्रीवास्तव ने जताया शोक
twitter

प्रसिद्ध टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने गुरुवार को 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. स‍िद्धार्थ की मौत के बाद से फैंस लगातार उनकी आत्मा की शांति को लिए प्रार्थना कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने भी सिद्धार्थ के निधन पर दुख जताया.

राजू श्रीवास्तव ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे, विश्वास करना बहुत ही मुश्किल है. यह खबर मेरे लिए और उनके फैंस के लिए यह काफी चौंका देने वाला था. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत का सुपरस्टार था. ऐसे में अचानक हुए उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है.

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधू सीरियल से फेमस हुए थे, खतरो के खिलाड़ी के विनर रहे, बाद में बिग बास 13 का भी खिताब उन्होंने अपने नाम किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई सारे प्रोजेक्टस में लगातार काम किया.

प्रयागराज का रहने वाला सिद्धार्थ शुक्ला ने बचपने में ही अपने पिता को खो दिया. जिसके बाद वे अपने परिवार का सहारा बने और काफी संघर्ष किया. अब जब वह सुपर स्टार बने थे, तब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ऐसे फिटनेस फ्रीक (Fitness Freak) को कैसे हार्ट अटैक आ सकता है.

उन्होंने कहा कि वह एक सहज और जमीन से जुड़े हुए इंसान थे. उनमें बिल्कुल भी सुपरस्टार बनने का घमंड नहीं था. हम जब भी कभी एयरपोर्ट पर या कहीं मिलते थे, तो दौड़कर आते थे और मुझसे मिलते थे. वही हंसता हुआ चेहरा बार-बार नजर आ रहा है.

सिद्धार्थ जब भी मुझसे मिलते थे, तो बोलते थे कि आपका पेट बाहर आ रहा है. इसे अंदर कीजिए. वह बोलते थे कि खुद को वक्त दो, एक्सरसाइज करो, व्यायाम कीजिए. वह हमेशा बोलता था कि मुझे शाहरुख खान और अमिनाभ बच्चन जैसे जीरो से हीरो बनना है.

राजू श्रीवास्तव ने बताया कि वह अक्सर बोलते थे कि मैं भी प्रयागराज का हूं और अमिताभ बच्चन भी प्रयागराज के हैं. बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह भावूक हो गए और उनके आत्मा की शांति की दुआ मांगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें