1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. priyanka gandhi statement against pm modi and cm yogi up visit of priyanka vadra up assembly election 2022 bjp congress prt

'जनता कुछ नहीं भूलेगी, सच्चाई नहीं छिप सकती' पीएम मोदी की तारीफ पर प्रियंका गांधी ने किया सीएम योगी पर कटाक्ष

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
ANI
  • मोदी की तारीफ पर प्रियंका का कटाक्ष

  • योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना

  • 18 महीने बाद लखनऊ आ रहीं है प्रियंका

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर तीखा हमला किया है. प्रयंका गांधी ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ किए जाने से यूपी सरकार की विफलता नहीं छिप सकती. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि, पीएम मोदी के प्रमाणपत्र से योगी सरकार की लापरवाही नहीं हटेगी. प्रियंका ने कोरोना की दूसरी लहर को लेकर कहा कि संक्रमण काल में योगी सरकार की क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था नहीं छिप सकती.

प्रियंका गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से यूपी के लोगों की अपार पीड़ा और दर्द नहीं कम होगी. उन्होंने कहा कि, जमीनी सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, लेकिन वो लोग इसे कैसे भूलेंगे जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा है. बता दें, बीते दिन गुरूवार को पीएम मोदी ने यूपी सरकार की समकर सराहना की थी. उन्होंने कोरोना के खिलाफ यूपी सरकार के अभियान को अभूतपूर्व करार दिया था.

गौरतलब है कि कांग्रेस की यूपी प्रभारी सह महासचिव प्रियंका गांधी का आज से तीन दिवसीय दौरा शुरू हो गया है. प्रियंका के दौरे से यूपी कांग्रेस में खासा उत्साह हैं. प्रियंका के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यालय से लेकर चौक-चौराहों तक बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं. अपने तीन दिवसीय दौरे में वो संगठन के पदाधिकारियों और कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगी. इसके अलावा वो शनिवार याना 17 जुलाई को महंगाई और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन में भी हिस्सा लेंगी.

बता दें, प्रियंका गांधी करीब 18 महीनों बाद लखनऊ का दौरा कर रही हैं. इससे पहले वो पिछले साल दिसंबर में दौरे पर आयी थीं. अपने इस बार के तीन दिवसीय दौरे में प्रियंका यूपी चुनाव 2022 के लिए रणनीति पर बातचीत करेंगी. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए वो यूपी के लोगों को रिझाने की पूरी कोशिश करेंगी.

भाषा इनपुट के साथ

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें