1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. priyanka gandhi attacked yogi government said everybody is screaming for justice in up rjh

यूपी में हर कोई न्याय के लिए चीख रहा है, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, लगाये ये आरोप

By Agency
Updated Date
Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi
Twitter
  • प्रियंका गांधी ने ट्‌वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला

  • बुलंदशहर में एक लड़की का शव बरामद

  • आपराधिक गतिविधियां बेलगाम हुईं

उत्तर प्रदेश में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाओं में वृद्धि को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के प्रचार के विपरीत हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है.

कांग्रेस नेता ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना ऐसे वक्त साधा है जब हाथरस जिले में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत वापस नहीं लेने पर एक आरोपी ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं, एक अन्य घटना में बुलंदशहर में एक व्यक्ति के घर में बने गड्ढ़े से 12 वर्षीय लड़की का शव निकाला गया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, हाथरस में छेड़खानी के खिलाफ मुक़दमा वापस नहीं लेने वाली एक लड़की के पिता की हत्या कर दी गई. बुलंदशहर में कई दिनों से गायब एक बच्ची का शव एक घर में गड़ा हुआ मिला.

उन्होंने आरोप लगाया, अपराध को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे प्रचार के ठीक विपरीत जमीन पर हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है. प्रियंका गांधी और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि आपराधिक गतिविधियां बेलगाम हैं, जबकि राज्य सरकार ने इन दावों को खारिज किया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें