1. home Home
  2. state
  3. up
  4. police team held search operation in manda forest of prayagraj nrj

प्रयागराज के मांडा के जंगल में तड़तड़ाईं गोलियां, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

जिले के मांडा जंगल में देर रात मांडा पुलिस और एसओजी की बदमाशों से मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
मुठभेड़ को अंजाम देने वाले पुलिस टीम के जवान.
मुठभेड़ को अंजाम देने वाले पुलिस टीम के जवान.
Prabhat Khabar

Prayagraj News : जिले के मांडा जंगल में देर रात मांडा पुलिस और एसओजी की बदमाशों से मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गोली से एक बदमाश भी घायल हो गया है. मौके से पुलिस को दो तमंचा, तीन कारतूस के खोखे व एक जीवित कारतूस मिला है.

मिली जानकारी के मुताबिक एसओजी यमुनापार को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश शनिवार रात लगभग दस बजे मांडा थाना क्षेत्र के भरारी-लालगंज मार्ग से तीन किमी की दूरी पर जंगल में पहुंचने वाले हैं. सूचना पर एसओजी ने मांडा इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित, भारतगंज व दिघिया चौकी की पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाके को घेर लिया.

कुछ देर बाद जंगल में पहुंचे प्रदीप कुमार जोशी (25) ऊर्फ जोशी खरवार पुत्र अनिल खरवार व अनीश खरवार पुत्र सुरेन्द्र कुमार खरवार निवासीगण- ओनशोन डेहरी, थाना डेहरी बाजार, जिला रोहताश, बिहार पुलिस को देखते ही गोली चलाने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में प्रदीप के पैर में गोली लगते ही वह घायल होकर गिर गया और अनीश गोली चलाते हुए जंगल में भागने लगा.

पुलिस ने घेरा बंदी करते हुए भाग रहे अनीश को दौड़ाकर दबोच लिया. तलाशी में दोनों के पास से दो तमंचे, प्रदीप के पास कारतूस का एक खोखा व एक कारतूस तथा अनीश के पास दो कारतूस के खोखे मिले. घायल प्रदीप को सीएचसी मांडा में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें