1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. om prakash rajbhar was attacked by youths went zahoorabad to meet the bereaved family amy

सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर पर युवकों ने किया हमला, जहूराबाद गये थे शोक संतप्त परिवार से मिलने

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर मंगलवार को उनके ही विधानसभा क्षेत्र में हमला करने का प्रयास किया गया. वह किसी तरह वहां से जान बचाकर निकल पाये. सुभासपा चीफ ने हमले में बीजेपी का हाथ बताया है.

By Amit Yadav
Updated Date
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar
Twitter

Lucknow: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी-सुभासपा (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को अपने निर्वाचन क्षेत्र जहूराबाद में हमले की कोशिश की गई. बताया जा रहा है 10-12 युवकों ने ओमप्रकाश राजभर का घेराव किया. लाठी-डंडो से लैस युवकों ने उनसे हाथापाई का प्रयास किया. ओम प्रकाश राजभर ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है.

सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि वह जहूराबाद विधानसभा के घोसलपुर पहदरिया गांव में एक मृतक परिवार के यहां शोक व्यक्त करने गये थे. वह शोक संतप्त परिवार से बातचीत कर रहे थे कि 10-12 लोग लाठी-डंडे से लैस होकर वहां पहुंच गये, गालियां बकते हुये मारपीट करने लगे. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों और वहां मौजूद लोगों के सहयोग से किसी तरह बचकर निकले.

ओम प्रकाश राजभर ने बताया के उन्होंने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर, कंट्रोल रूम उत्तर प्रदेश पुलिस, एसपी, एसओ को घटना की जानकारी दी है. जब बीजेपी के लोग ढिंढोरा पीट रहे हैं कि लॉ एंड ऑर्डर ठीक है, ऐसे में विधायक के साथ अराजक तत्व ऐसा सुलूक कर रहे हैं. यदि हमारे लोग संयम नहीं बरतते तो वहां बवाल बढ़ जाता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें