1. home Home
  2. state
  3. up
  4. major accident on meerut expressway 5 died in car truck collision in uttar pradesh slt

गाजियाबाद : मेरठ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 5 की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हुआ. जहां कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. इश हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा
मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा
file photo

दिल्ली मेरठ एक्स्प्रेसवे पर सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि सभी लोगों को जैसे-तैसे कार से बाहर निकाला गया. जिसके बाद सभी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार यह हादसा हरिद्वार से गाजियाबाद आते समय मसूरी और भोजपुर कोतवाली क्षेत्र की सीमा के पास कलछीना गांव के सामने रात करीब साढ़े दस बजे का है. इस कार में दो परिवारों के 3 बच्चे और 4 बड़े सवार थे. दोनों परिवार में दोनों पति पत्नी सहित 5 लोगों की मौत हो गई. 2 बच्चे अभी अस्पताल में भर्ती हैं. जिनका इलाज चल रहा है. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

भोजपुर कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है. वहीं, हादसे में जिंदा बचे दो लोगों का इलाज फिलहाल सर्वोदय अस्पताल में जारी है. मसूरी कोतवाली पुलिस ने बताया कि यह दोनों परिवार खोड़ा मकनपुर गांव के रहने वाले हैं और बीते सप्ताह हरिद्वार गए थे.

मरने वालों के नाम

दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेसवे पर हुए हादसे में मरने वालों में 2 महिला, 2 पुरुष और 1 बच्चा शामिल है. जिसमें आशीष पुत्र बीपी सिन्हा (उम्र 35 वर्ष), शिल्पी पत्नी आशीष (उम्र 30 वर्ष), देव पुत्र आशीष (1 वर्ष) निवासी लखनऊ के अलावा सोनू, परी पुत्री सोनू की भी मृत्यु हो गई. वहीं दो का इलाज चल रहा है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें