1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mahamandaleshwar annapurna bharti gave a complaint against maulana tauqir raza sht

Aligarh News: महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा ने मौलाना तौकीर रजा को बताया आतंकवादी, थाने में दी तहरीर

बरेली के मौलाना तौकीर रजा खान के बयानों के खिलाफ अलीगढ़ में महामंडलेश्वर और अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अन्नपूर्णा भारती ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. साथ ही 10 दिन में कार्रवाई न होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
मुकदमा दर्ज कराने पहुंची अन्नपूर्णा भारती
मुकदमा दर्ज कराने पहुंची अन्नपूर्णा भारती
Aligarh News:

Aliga News: इत्तेहाद-ए-मिल्लत परिषद के अध्यक्ष और आला हजरत दरगाह से जुड़े बरेली के मौलाना तौकीर रजा खान के पत्रकार वार्ता में दिए बयानों के खिलाफ अलीगढ़ में महामंडलेश्वर और अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अन्नपूर्णा भारती ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. 10 दिन में कार्रवाई न होने पर बरेली में जाकर धरने पर बैठने की चेतावनी दी.

बरेली के मौलाना खिलाफ अलीगढ़ में तहरीर

बरेली के मौलाना तौकीर रजा खान के द्वारा पत्रकारों से बातचीत करते हुए कोर्ट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए भड़काऊ बयानों पर महामंडलेश्वर व अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अन्नपूर्णा भारती ने अलीगढ़ के गांधी पार्क थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी.

महामंडलेश्वर डॉ अन्नपूर्णा भारती ने प्रभात खबर को बताया कि, मौलाना तौकीर रजा के कोर्ट से हमें इंसाफ की उम्मीद नहीं, जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा तो किसी के कब्जे में नहीं आएगा और नरेंद्र मोदी सरकार को चेताने वाले बयान आपत्तिजनक बयान से हिंदू और मुसलमान के बीच घृणा और वैमनस्य की भावनाएं पैदा की जा रही हैं. अलीगढ़ जिले में भी इससे शांति एवं सौहार्द का वातावरण खराब हो रहा है. इसलिए मौलाना तौकीर रजा पर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई.

मौलाना पर कार्रवाई न होने पर बरेली में होगा प्रदर्शन

महामंडलेश्वर डॉ अन्नपूर्णा भारती ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन 10 दिन में मौलाना तौकीर रजा खान पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही नहीं करता, तो बरेली में जाकर मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ धरना किया जाएगा.

मौलाना ने दिए थे विवादास्पद बयान

मौलाना तौकीर रजा खान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि कोर्ट से हमें इंसाफ की उम्मीद नहीं है. बुलडोजर के बहाने मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. अगर एकतरफा कार्रवाई नहीं रोकी गई तो मुसलमानों को सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ेगा और जिस दिन मुसलमान सड़कों पर उतर आएगा, उस दिन किसी के कब्जे में नहीं आएगा.

आरोपी होने और अपराधी होने में फर्क होता है. जब तक अपराध साबित न हो जाए, तब तक कोई अपराधी नहीं, बल्कि आरोपी होता है. आरोपी के घर और दुकानों पर भी बुलडोजर चलाया जा रहा है। आखिर यह कैसी कार्रवाई है?एकतरफा कार्रवाई पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप बेठे हैं. ऐसा लगता है कि मोदी महाभारत के धृतराष्ट हैं. अगर रवैया नहीं बदला तो फिर से महाभारत होने से कोई नहीं रोक सकता.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें