1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. madman fired bullets at family of tau who came from mumbai in jaunpur nrj

जौनपुर में सिरफिरे ने मुंबई से आए ताऊ के परिवार पर बरसाईं गोलियां, एक बुजुर्ग की मौत, 4 घायल

00 बजे के बाद सो रहे बड़े पिता राजबली को गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Bihar Crime News रसगुल्ले का पैसा मांगने पर युवक ने मिठाई दुकानदार को मारी गोली
Bihar Crime News रसगुल्ले का पैसा मांगने पर युवक ने मिठाई दुकानदार को मारी गोली
प्रभात खबर.

Lucknow News: यूपी के जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में सोमवार आधी रात को एक सनकी युवक ने अपने बड़े पिता यानी ताऊ के परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए हमला कर दिया. इस हमले में गोली लगने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की जान चली गई जबकि उनकी पत्नी, बेटे, बहू, एक बच्चे समेत चार लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

आरोपी युवक अब भी है फरार

जानकारी के मुताबिक नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी 70 वर्षीय राजबली यादव के घर पर पड़ोस का ही सनकी युवक जो रिश्ते में भतीजा लगता है, किसी बात से नाराज था. इसी नाराजगी में उसने रात 12:00 बजे के बाद सो रहे बड़े पिता राजबली को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनके लड़के रविंद्र, उनकी पत्नी विमला देवी, बहू और 13 वर्षीय बच्चा भी बाहर आ गया. उसने उनपर भी फायर भी झोंक दिया. इलाज के लिए सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां बुजुर्ग राजबली यादव की मौत हो गई. आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. सभी की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया.

मुंबई से आया था परिवार

प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को हायर सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस अभी आरोपी युवक की तलाश कर रही है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी ने जिस परिवार पर गोलीबारी की गई वह दो दिन पहले ही मुंबई से रामनगर आया था. वारदात को अंजाम देने के बाद हिस्ट्रीशीटर गांव से फरार हो गया. वह 15 दिन पहले वह जेल से रिहा हुआ था. वारदात के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें