1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. rakesh tikait said that indigo airline plane should be investigated see twitter users reactions acy

आसमान में कलाबाजियां खाने लगा विमान, तो राकेश टिकैत बोले- इसकी जांच होनी चाहिए, यूजर्स ने यूं लिए मजे

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा कि हैदराबाद से त्रिचीपल्ली जा रही इंडिगो एयरलाइन आसमान में कलाबाजियां खाने लगी. आधा घंटे तक मेरी और मुसाफिरों की जान आफत में रही. इतनी खतरनाक उड़ान की इजाजत उचित नहीं. इसकी जांच होनी चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
राकेश टिकैत
राकेश टिकैत
सोशल मीडिया

Rakesh Tikait Latest News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत हैदराबाद से इंडिगो एयरलाइन्स की विमान से त्रिचीपल्ली जा रहे थे. इसी दौरान आसमान में उनका विमान कलाबाजियां खाने लगा. इस पर राकेश टिकैत नाराज हो गए और उनके इसकी जांच करने की मांग की.

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा, हैदराबाद से त्रिचीपल्ली जा रही इंडिगो एयरलाइन न० 6E 7213 शनिवार शाम 7:10 बजे खराब मौसम की वजह से आसमान में कलाबाजियां खाने लगी. आधा घंटे तक मेरी और मुसाफिरों की जान आफत में रही. इतनी खतरनाक उड़ान की इजाजत उचित नहीं. इसकी जांच होनी चाहिए.

यूजर्स बोले- आप तो गरीब हैं, फ्लाइट के पैसे कहां से आए

राकेश टिकैत के ट्वीट पर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी. मोहित गुप्ता ने कहा, किसान तो गरीब होता है. उसके पास फ्लाइट के पैसे कहां से आये? शादाब ने कहा, सर आप प्लीज By Road रहिये. इनका कुछ भरोसा नहीं... आप देश के लिए महत्वपूर्ण है. बी प्रकाश ने कहा, मौसम की जांच क्या होगी. अपने कर्म सुधारिए. भगवान से डरिये. आप अरबपति कैसे बने ये फॉर्मूला क्यों नहीं दे देते किसानों को? संजय सिंह ने कहा, ज्यादा उड़ने से खतरा तो है, कहीं जय श्री राम न हो जाय.

तमिलनाडु में किसान सम्मेलन में शामिल हुए राकेश टिकैत

बता दें, राकेश टिकैत रविवार को तमिलनाडु के कावेरी वेस्ट रीजन के जिला-नागापट्टीनम के गांव अयक्करणपुलंम में आयोजित किसान सम्मेलन में उपस्थित रहे. सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे देश का किसान एकजुट होकर मजबूती से लड़ेगा और जीतेगा.

चुनाव नतीजों पर क्या बोले राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने 10 मार्च को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का परिणाम जारी होने के बाद कहा था, लोकतंत्र के महापर्व में जनता का फैसला सर्वोपरि होता हैं. किसान आंदोलन ने अपना असर दिखा दिया. हम आशा करते हैं कि जो भी सरकारें बनी हैं, वे सभी अपने-अपने राज्यों में किसानों-मजदूरों के उत्थान के लिए कार्य करेंगी.

Posted by: Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें