1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mayawati appeals to workers to prepare for 2024 lok sabha elections sht

UP News: मायावती को पसंद आया आजमगढ़ में BSP का प्रदर्शन, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बसपा प्रत्याशी शाह आलम की हौसला अफजाई की है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से 2024 के लोकसभा चुनाव में इसी तरह के संघर्ष को बनाए रखने की अपील की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बसपा सुप्रीमो मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती
फाइल फोटो

Lucknow News: आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल निरहुआ ने जीत दर्ज की. वहीं दूसरे नंबर पर रहे सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को हार का सामना करना पड़ा, जबकि बसपा मामूली अंतर के साथ लगातार तीसरे नंबर पर बनी रही. ऐसे में अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर शाह आलम की हौसला अफजाई की है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से 2024 के लोकसभा चुनाव में इसी तरह के संघर्ष को बनाए रखने की अपील की है.

शाह आलम ने संघर्ष और दिलेरी के साथ लड़ा चुनाव- मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर लिखा, बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष और दिलेरी के साथ लड़ा है. उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत् चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी है.

लोकसभा के लिए जारी रखना है संघर्ष- मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि, सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है. इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें