1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lalitpur sho molested a minor girl case registered against six accused rkt

UP: पुलिस से न्याय मांगने पहुंची किशोरी से थानाध्यक्ष ने ही की दरिंदगी, SHO समेत 6 पर एफआईआर

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है, जहां रक्षक ही भक्षक बन गए. जिस खाकी वर्दी पर बहन-बेटियों की सुरक्षा का जिम्मा है, उसी ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. ललितपुर के पाली थाना क्षेत्र का है, जहां सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग किशोरी के साथ थाना प्रभारी ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद से आरोपी थानाध्यक्ष अपने ही थाने से फरार हो गया है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थानाध्यक्ष समेत छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है.

ललितपुर में न्याय मांगने के लिए गई एक नाबालिग लड़की के साथ थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म किये जाने का आरोप से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है. बताया गया है कि थाना पाली अंतर्गत कस्बे की ही निवासी एक लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.

वहीं ललितपुर के पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने इस पूरे घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसे चार नामजद आरोपित फुसलाकर भगा ले गए थे और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह थाने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने भी दुष्कर्म किया. युवती की आरोपों को गंभीरता से लेकर थाना पाली पहुंचकर एसपी ने घटना की जानकारी ली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें