1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lalitpur news six people died and many injured in road accident in lalitpur acy

Lalitpur Road Accident: ललितपुर में भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत, कई घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

सीएम योगी ने जनपद ललितपुर में यात्री बस पलटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lalitpur Road Accident News
Lalitpur Road Accident News
File Photo

Lalitpur Road Accident: ललितपुर जिले में मंगलवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की मौत गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा महरौनी रोड पर हुआ. मड़ावरा की ओर जा रही एक बस के सामने एक बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बस पुलिया तोड़कर खाईं में जा गिरी, जिससे छह लोगों की मौत हो गई. वहीं, 36 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अधिकारी भी घटना स्थल की ओर रवाना हो गए.

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ललितपुर सड़क हादसे पर दु:ख प्रकट किया. सीएम ऑफिस की ओर से ट्वीट कर कहा गया, सीएम योगी ने जनपद ललितपुर में यात्री बस पलटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें