1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. unnao news latest update girl kidnapped ransacked house case filed against 6 people acy

Unnao News : उन्नाव में युवती का अपहरण, घर में तोड़फोड़, 6 पर मुकदमा दर्ज

उन्नाव में युवती के अपहरण और उसके घर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Unnao News: उन्नाव में युवती का अपहरण, घर में तोड़फोड़, 6 पर मुकदमा दर्ज
Unnao News: उन्नाव में युवती का अपहरण, घर में तोड़फोड़, 6 पर मुकदमा दर्ज
प्रभात खबर

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में साथियों के साथ एक युवती के घर में घुसे युवकों ने दरवाजा तोड़कर तोड़फोड़ की. साथ ही, युवती को तमंचा दिखाकर कार में अगवा करके ले गए. घर की महिलाओं ने जब विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की. वहीं, गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ हसनगंज कोतवाली पहुंच पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की.

अजगैन पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से कार सवार युवक और उसके पांच साथियों के चंगुल से युवती को छुड़ाया और आरोपियों को गिरफ्तार किया. युवती के पिता की तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपी समेत छह पर अपहरण, बलवा, घर में घुसकर तोड़फोड़ व जान से मारने की धमकी में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

पूरा मामला भरहा समसपुर का है. यहां के रहने वाले कप्तान सिंह ने आरोप लगाया है कि मेहंदीखेड़ा गांव निवासी 28 वर्षीय रोहित गुरुवार शाम चार बजे अज्ञात लोगों के साथ कार से उसके घर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया. परिवार की महिलाओं के विरोध करने पर कुर्सियां तोड़ी और सभी से मारपीट कर तमंचा दिखा 22 वर्षीय बेटी शिवानी को कार में खींच लिया और अपहरण कर फरार हो गए.

कोतवाली पहुंच परिजनों ने लगायी न्याय की गुहार

वहीं, गुस्साए परिजन ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने आरोपी रोहित के पिता राजकुमार को हिरासत में लिया. सर्विलांस की मदद से आरोपियों के पास पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने युवती व युवक के मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगवा कर लोकेशन ट्रेस कर अजगैन कोतवाली पुलिस को अलर्ट किया.

पुलिस ने कार सवार आरोपी रोहित और उसके पांच साथियाें को गिरफ्तार कर युवती को आरोपियों के पास से छुड़ाया. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची हसनगंज पुलिस आरोपियों व शिवानी को लेकर कोतवाली पहुंची. पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू की.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें