1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhnath temple attack accused murtaza ahmed abbasi case transferred to special court acy

Gorakhnath temple attack: मुर्तजा अहमद घरवालों से मुलाकात की जिद पर अड़ा, जल्द शिफ्ट किया जाएगा लखनऊ

हाल ही में मुर्तजा अहमद अब्बासी के हाथ का ऑपरेशन हुआ है, जिसके बाद वह पहले से बेहतर है. अब वह अपने परिजनों से मुलने की जिद कर रहा है. हालांकि उससे कोई भी परिवार का सदस्य मिलने जेल नहीं आया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
मुर्तजा अहमद अब्बासी
मुर्तजा अहमद अब्बासी
प्रभात खबर

Gorakhnath temple Attack Case: गोरखनाथ मंदिर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर हमला करने के आरोपी मुर्तजा अहमद अब्बासी का केस स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है. इसी सप्ताह उसे लखनऊ सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने की संभावना है.

बता दें, हाल ही में मुर्तजा अहमद अब्बासी के हाथ का ऑपरेशन हुआ है, जिसके बाद वह पहले से बेहतर है. अब वह अपने परिजनों से मुलने की जिद कर रहा है. हालांकि उससे कोई भी परिवार का सदस्य मिलने जेल नहीं आया.

अहमद मुर्तजा अब्बासी को गोरखपुर जिला जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. उसके खिलाफ यूएपीए के तहत कार्रवाई हुई है. मुर्तजा की रिमांड 16 अप्रैल तक एटीएस को मिली थी, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब उसके मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट में होगी. इसी को देखते हुए केस लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुर्तजा अहमद अब्बासी को 30 अप्रैल को स्पेशल कोर्ट में पेश किया जा सकता है. माना जा रहा कि इसी सप्ताह उसे गोरखपुर जेल से लखनऊ सेंट्रल जेल ट्रांसफर कर दिया जाएगा. उसकी शिफ्टिंग की तैयारी शुरू हो गई है. भारी सुरक्षा के बीच उसे गोरखपुर से लखनऊ ले जाया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें