1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. deputy cm keshav prasad maurya said azam khan disease of samajwadi party acy

आजम खान समाजवादी पार्टी की बीमारी हैं, मैं डॉक्टर नहीं हूं कि उसका इलाज करूं- केशव प्रसाद मौर्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल यादव के मिलने के बारे में पूछे जाने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. उनसे कोई भी मिल सकता

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को बाराबंकी पहुंचे. यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और 2024 में हम लोग 75 प्लस के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं. इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि आजम खान पार्टी से नाराज चल रहे हैं, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी की बीमारी हैं. मैं डॉक्टर नहीं हूं, जो उनका इलाज करूं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल यादव के मिलने के बारे में पूछे जाने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. उनसे कोई भी मिल सकता है. मुख्यमंत्री से कोई भी मिलने के लिए आ सकता है. वह स्वतंत्र हैं. किसे लेना है और किसे नहीं लेना है, वह पार्टी निर्णय करेगी.

गौरतलब है कि बाराबंकी जिले में भाजपा का तीन दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर चल रहा है, जिसके समापन समारोह में शामिल होने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रशिक्षण में शामिल विषयों के बारे में बारीकियों से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में भारी जीत से उत्साहित पार्टी आने वाले 2024 लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रशिक्षण शिविर लगाकर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की मुहिम चला रही है.

भाजपा के इस प्रशिक्षण शिविर के जरिए पार्टी का खास फोकस उन कार्यकर्ताओं पर है, जो दूसरे दलों से भाजपा में शामिल हुए हैं. पार्टी के जिम्मेदारों का मानना है कि इन नए कार्यकर्ताओं को सिर्फ दल से ही नहीं बल्कि पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है. इसके लिए उन्हें हर तरह से प्रशिक्षित करना है. हालांकि इस प्रशिक्षण में पुराने कार्यकर्ता भी शामिल हैं. प्रशिक्षण में जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी के बनने और उसके बाद भारत को मजबूत बनाने में भाजपा के योगदान पर चर्चा की जा रही है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद जिले के अधिकारियों के साथ डीआरडीए सभागार में समीक्षा बैठक की. बैठक में केशव प्रसाद मौर्य ने विभागीय अधिकारियों से प्रगति की रिपोर्ट ली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें