1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. deputy cm brajesh pathak instructed for action in the case of indecent behavior in kgmu sht

KGMU में मां का इलाज कराने आए बेटे से अभद्रता पर डिप्टी सीएम ने लिया संज्ञान, दिए कार्रवाई के निर्देश

डीप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने के.जी.एम.यू में मां के इलाज के लिए आए बेटे के साथ अभद्र व्यवहार और उचित इलाज न मिलने के मामले में संज्ञान लिया है. साथ ही जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
deputy cm brajesh pathak
deputy cm brajesh pathak
Twitter

Lucknow News: योगी 2.0 सरकार के नए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शपथ ग्रहण के बाद से ही एक्शन मोड में हैं. इस क्रम में डीप्टी सीएम के संज्ञान में के.जी.एम.यू में मां के इलाज के लिए आए बेटे के साथ अभद्र व्यवहार और उचित इलाज न मिलने का मामला आया. इस पूरे प्रकरण पर उन्होंने अधिकारियों से आख्या प्रस्तुत करने और जिम्मेदार व्यक्तियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

अभद्रता के आरोप में KGMU के जिम्मेदारों पर कार्रवाई के निर्देश

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर लिखा, 'के०जी०एम०यू, लखनऊ में अपनी मां के इलाज हेतु आये एक बेटे के साथ अभद्र व्यवहार और उचित इलाज न होने के प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेकर मैंने उक्त प्रकरण पर जिम्मेदार अधिकारियों से आख्या प्रस्तुत करने एवं जिम्मेदार व्यक्तियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.'

डिप्टी सीएम पीड़ितों की शिकायत पर तत्काल लेते हैं एक्शन

दरअसल, यह पहला मामला नहीं है, जब उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किसी शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इससे पहले राजधानी के फैजुल्लागंज निवासी प्यारी देवी से सीतापुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल ने बिना ऑपरेशन किए ही 20 हजार रुपये वसूल लिए. इस मामले में अस्पताल की शिकायत ब्रजेश पाठक से की गई. ब्रजेश पाठक के मामले को संज्ञान में लेते हुए अस्पताल को तुरंत पैसे लौटाने के निर्देश दिए. इस मामले में न सिर्फ अस्पताल प्रशासन ने मरीज के परिजनों से माफी मांगी, बल्कि 20,000 रुपया वापस कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें