1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. coronavirus in up live updates mall seal court lock new guidelines lockdown cm yogi corona vaccine 2nd phase of covid prt

Cornavirus in UP: कोरोना का तांडव, पहली से बारहवीं तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद, जानिए पूरा अपडेट्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Virus in UP
Corona Virus in UP
twitter

Corona Virus in UP, Covid Caccination 2.0: पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है. बीते 24 घंटों में कोरोना के 81 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं, कोरोना से 469 लोगों की मौत भी हो गई है. यूपी में भी कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. सबसे बुरा हाल राजधानी लखनऊ का है. बीते एक दिन में लखनउ में कोरोना के 935 नए मामले सामने आए है, और 4 मरीजों की मौत हो गई है. बढ़ते कोरोना को देखते हुए यूपी सरकार ने 3 अप्रैल तक लखनऊ के सभी कोर्ट बंद कर दिए हैं, मॉल को सील कर दिया गया है. यूपी में कोरोना से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

पहली से बारहवीं तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद

उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण पहली से बारहवीं तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी कोरोना समीक्षा बैठक में पहली से आठवीं कक्षा तक के स्कूलों को 11 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे कक्षा 1 से 8

उत्तरप्रदेश में एक से आठ कक्षा 11 अप्रैल तक बन्द रहेंगे. कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए ये फैसला किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ के सभी कोर्ट बंद, मॉल सील

वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सभी न्यायालय को 3 अप्रैल तक बंद करने का फैसला लिया गया है. बता दें, न्यायिक अधिकारियों समेत 20 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद ये फैसला किया गया. गौरतलब है कि लखनऊ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में यहां 935 नए केस सामने आए हैं. वहीं, लखनऊ में कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने के आरोप में फन मॉल को प्रशासन ने सील कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

वाराणसी में धारा 144 लागू

यूपी के वाराणसी में भी कोरोना के मामलों में तोजी से इजाफा हो रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन वाराणसी में धारा 144 लगा दिया है. जिलाधिकारी ने कहा है कि अगले आदेश तक पूरे शहर में धारा 144 लागू रहेगी. जिला प्रशासन ने सभी सार्वजनिक स्थलों पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने का भी निर्देश दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में कोरोना वायरस से चार और लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से चार और मरीजों की मौत के बाद राज्य में संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 8,773 हो गई. राज्य सरकार की एक स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 836 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,10,273 हो गई. बुलेटिन के मुताबिक जिन चार लोगों की मौत हुई वे लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद ओर सुल्तानपुर से थे.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें