1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bulandshahr news dalit crpf soldier marriage horse ride took between pac jawans and police force sht

Bulandshahr News: दलित फौजी ने घुड़चढ़ी से पहले मांगी सुरक्षा, PAC और भारी पुलिस बल के बीच निकली बारात

बुलंदशहर के एक गांव में PAC जवानों और पुलिस फोर्स के बीच दलित युवक की घुड़चढ़ी का मामला सामने आया है. दलित युवक ने सुरक्षा के लिए घुड़चढ़ी से पहले पुलिस से अनुमति मांगी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Bulandshahr News
Bulandshahr News
Twitter

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एक गांव में PAC जवानों और पुलिस फोर्स के बीच दलित युवक की घुड़चढ़ी का मामला सामने आया है. दलित युवक ने सुरक्षा के लिए घुड़चढ़ी से पहले पुलिस से अनुमति मांगी थी. जिसके बाद एहतियात के तौर पर फोर्स लगाई है, पुलिस की मौजूदगी में शांति पूर्ण तरीके से कार्यक्रम संपन्न हुआ.

पुलिस से मांगी घुड़चढ़ी की अनुमति

इस पूरे मामले को लेकर ASI विनय कुमार सिंह ने बताया कि, 'पुलिस से घुड़चढ़ी के लिए अनुमति मांगी थी. हमने एहतियात के तौर पर फोर्स लगाई है. घुड़चढ़ी का कार्यक्रम शांति पूर्ण तरह से संपन्न हुआ.'

ककोड़ इलाके के गडाना गांव का है मामला

दरअसल, मामला बुलंदशहर कोतवाली के ककोड़ इलाके के गडाना गांव का है. दूल्हा गौरव गौतम आरपीएफ में है, लेकिन दूल्हे को अंदेशा था कि घुड़चढ़ी के दौरान विवाद उत्पन्न हो सकता है. जिसके चलते युवक ने बुलंदशहर पुलिस से आशंका जताई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पीएसी और कई थानों की पुलिस तैनात कर दी.

शादी में विवाद न हो इसलिए मांगी सुरक्षा

इस मामले में दूल्हा गौरव गौतम का कहना है कि, मैंने अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षा की मांग की थी, ताकी किसी भी प्रकार को कोई विवाद न हो. पुलिस के बीच कार्यक्रम संपन्न होने पर पूरे परिवार ने खुशी व्यक्त की.

इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ककोड़ ने बताया कि, एसएसपी के पास एक प्रार्थना पत्र आया था, जिसमें आशंका जताई गई थी कि उनकी घुड़चढ़ी के दौरान गांव में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जिसके बाद गांव में फोर्स लगाई गई है. उन्होंने बताया कि घुड़चढ़ी रोकने को लेकर गांव में इससे पहले एक मामला हो चुका है, जिसके चलते यह प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ था. पुलिस की निगरानी में घुड़चढ़ी ठीक ढंग से संपन्न हुई, कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें