1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. boyfriend did a deadly attack on girlfriend and her mother and shot her brother in pilibhit sht

Pilibhit News: सिरफिरे आशिक ने मां-बेटी पर किया जानलेवा हमला, भाई को गोली से उड़ाया, फिर खुद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के अमरिया थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में एक सिरफिरे आशिक ने मुहब्बत में आड़े आने वाले माशूका के भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद माशूका और उसकी मां को भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Pilibhit News
Pilibhit News
Prabhat khabar

Pilibhit News: एक सिरफिरे आशिक ने मुहब्बत में आड़े आ रहे माशूका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद माशूका और उसकी मां पर भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. इन घटनाओं को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्तपाल में भर्ती करा दिया है. घटना पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र के सिरसा गांव की है.

कहीं और शादी तय होने से खफा था आशिक

दरअशल, बरेली जनपद के बहेड़ी थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी रिंकू गंगवार (19 वर्ष) पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी रचना से काफी समय से इश्क चल रहा था. ग्रामीणों ने दबी जुबां से बताया कि रचना के परिजनों ने शादी तय कर दी. इससे खफा रिंकू गंगवार ने विरोध करने के साथ ही माशूका का रिश्ता तुड़वा दिया, लेकिन परिजन रचना की शादी रिंकू गंगवार से करने को तैयार नहीं थे.

धारदार हथिया से मशूका और उसकी मां पर किया हमला

माशूका भी परिजनों के आगे मजबूर हो गई. वह परिजनों की मंशानुसार शादी को तैयार हो गई. इससे ख़फ़ा रिंकू माशूका रचना के घर बैग में एक तमंचा और धारदार हथियार लेकर पहुंच गया. उसने निर्मल गंगवार के घर जाकर माशूका रचना गंगवार (22 वर्ष) , उसका मां माया देवी (50 वर्ष) के हाथ पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बुरी तरह से लहूलुहान हो गए.

भाई की गोली मारकर की हत्या

मां और बहन को बचाने के लिए रचना का भाई रविंद्र पाल गंगवार (28 वर्ष) भाग कर आया, तो आरोपी ने रविंद्र पाल के सीने में तमंचे से गोली मार दी. इससे रविंद्र पाल की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी रिंकू घर से भागा, उसने 20 मीटर दूर जाकर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसपी दिनेश कुमार पी समेत सभी अफसरों ने घटनास्थल का दौरा किया.पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया है. फिलहाल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पीलीभीत एसपी दिनेश पी ने बताया कि, प्रथम दृष्टया जांच में मामला प्रेम प्रसंग का निकल कर सामने आया है. दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच चल रही है.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें