1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp mp kaushal kishore son was shot in his chest by bike borne miscreants in lucknow uttar pradesh news in hindi rkt

लखनऊ में BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गई गोली, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गई गोली
BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गई गोली
Photo - ANI

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishore Son) के बेटे को गोली मार दी गयी है. ये हादसा बुधवार को सुबह हुआ है. बता दें कि बीजेपी सांसद के बेटे का नाम आयुष है. इस घटना के बाद गोलीबारी में घायल सांसद के बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

वही इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे के सीने में गोली लगी है. पुलिस ने कहा, सांसद के बेटे आयुष को बंदूक की गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. उसकी हालत अभी स्थिर है. पुलिस ने आगे कहा कि मामले को दर्ज कर लिया गया है और हर पहलू की जांच की जा रही है.

हुआ चौंकाने वाला खुलासा

वहीं घटना पर चौंकाने वाल खुलासा है. खबरों की माने तो आयुष के साले ने पुलिस ने का सामाने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही गोली मारी थी. पूछताछ के दौरान आयुष के साले ने गोली मारने की बात कबूल कर ली है. इस खुलासे के बाद सामने पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में ले लिया है.

इस इस घटना के बाद भाजपा सांसद कौशल किशोर ने मीडिया से बात की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बेटे को दौड़ाकर गोली मारी गयी है. सुबह वह अपने साले के साथ टहलने निकला था. इसी बीच किसी ने उसे गोली मार दी. वह हमलावर की शक्ल देख नहीं पाया. पुलिस इस पूरे मामले में हमारा सहयोग कर रही है. हमने अभी तहरीर नहीं दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें