34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भदोही के दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने से 64 लोग झुलसे, हादसे में तीन बच्चे और दो महिलाओं की मौत

भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लगने से 64 लोग झुलस गए. आग लगने से बड़ी संख्या में पंडाल में मौजूद श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी और प्रयागराज में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. इस भयानक हादसे में तीन बच्चे और दो महिलाओं की मौत हो चुकी है.

Bhadohi News: भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लगने से 64 लोग झुलस गए. आग लगने से बड़ी संख्या में पंडाल में मौजूद श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी और प्रयागराज में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. औराई थानाक्षेत्र में हुए इस भयानक हादसे में तीन बच्चों और दो महिलाओं की मौत हो गई. फिलहाल, घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

पूजा पंडाल में आग लगने से 64 लोग झुलसे

जिला प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने से 64 लोग झुलस गए हैं. इनमें अधिकतर महिलाएं और बच्चे झुलसे हैं. 64 में 42 लोगों को उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. इनमें से 10 लोगों को बीएचयू के सुपर स्पेशिएलिटी बर्न इमरजेंसी और 14 को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है. इसके अलावा तीन लोगों को बीएचयू के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

आरती  के समय आग लगने से मचा हड़कंप

भदोही के एसपी (SP) अनिल कुमार ने बताया कि, औराई कस्बे में 9 बजे के आसपास एक दुर्गा पंडाल में अचानक से आग लग गई. जिस समय ये हादसा हुआ वो आरती का समय था, जिसके चलते पंडाल में लोगों की काफी संख्या थी. पुलिस के मुताबिक, पंडाल में काफी लोगों की मौजूदगी में डिजिटल शो भी चल रहा था. इसी दौरान आग लगने से भगदड़ मच गई. फायर बिग्रेड की गाड़ियां जब तक मौके पर पहुंचीं, तब तक पूरा पंडाल जलकर राख हो चुका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें