1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. up chunav 2022 samajwadi party muslim voters bareilly kavi sammelan akhilesh yadav avi

UP Chunav 2022: मुशायरों और कवि सम्मेलन के जरिए इन वोटरों को साधेगी सपा, बरेली सहित कई शहरों में होगा आयोजन

सपा ने मुशायरों और कवि सम्मेलन के लिए पार्टी के प्रमुख लोगों को जिम्मेदारी दे दी है.मुशायरों और कवि सम्मेलन का चीफ गेस्ट पार्टी के पुराने और भरोसेमंद नेताओं को बनाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Chunav 2022
UP Chunav 2022
सोशल मीडिया

यूपी विधानसभा चुनाव- 2022 का सियासी रण जीतने की कोशिश में सभी सियासी दल काफी शिद्दत के साथ जुटे हैं.कुछ सियासी दल सांप्रदायिकता फैला कर चुनाव जीतना चाहते हैं, तो वहीं कुछ सांप्रदायिक सौहार्द के सहारे नैया पार लगाने की कोशिश में हैं. इसी कोशिश में समाजवादी पार्टी (सपा) ने प्रदेश के प्रमुख शहरों में मुशायरा और कवि सम्मेलन आयोजित करने का फैसला लिया है. इसका आगाज 10 दिसंबर को बस्ती से होगा.

सपा ने मुशायरों और कवि सम्मेलन के लिए पार्टी के प्रमुख लोगों को जिम्मेदारी दे दी है.मुशायरों और कवि सम्मेलन का चीफ गेस्ट पार्टी के पुराने और भरोसेमंद नेताओं को बनाया गया है. सबसे पहले बस्ती से संप्रदायिक सौहार्द की अलख जगाई जाएगी.यहाँ के रुधौली में मुशायरा- कवि सम्मेलन होगा

इसके चीफ गेस्ट पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय होंगे.11 को संत कबीर नगर के सिमरियावां में.यहाँ चीफ गेस्ट पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी होंगे.12 को मऊ मुख्यालय पर चीफ गेस्ट पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव और संग्राम यादव की मौजूदगी में होगा.

13 को गाजीपुर में चीफ गेस्ट पूर्व मंत्री और नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी, 14 को जौनपुर के शाहगंज में महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी, 18 को सीतापुर के खैराबाद में पूर्व मंत्री अताउर रहमान, 19 को बरेली में पूर्व मंत्री कमाल अख्तर,20 को बदायूं में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, 21 को संभल में पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर और 22 दिसंबर को अमरोहा में पूर्व मंत्री इकबाल महमूद चीफ गेस्ट के रुप में होंगे.

इन जिलों में कार्यक्रम होने के बाद प्रदेश के बाकी जिलों में भी यह कार्यक्रम होंगे. इसकी तैयारी चल रही है. दरअसल, सपा अपने कोर वोटरों में इस बार किसी भी तरह के सेंध नहीं लगने देना चाहती है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें