1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. constable posted on prv in bareilly created a ruckus in the marriage hall sht

Bareilly News: बरेली में PRV पर तैनात सिपाही ने शादी हॉल में किया हंगामा, फिर पब्लिक ने ऐसे सिखाया सबक

बरेली में सोमवार रात पीआरबी पर तैनात एक सिपाही ने शादी हॉल में जमकर उत्पात मचाया. शादी हॉल में मौजूद लोगों ने समझाने की काफी कोशिश की. मगर, सिपाही नहीं माना. जिसके चलते कैंट थाना पुलिस को शराब के नशे में धुत सिपाही के उत्पात मचाने की सूचना दी गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
bareilly crime news
bareilly crime news
prabhat khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात पीआरबी पर तैनात एक सिपाही ने शादी हॉल में जमकर उत्पात मचाया. शादी हॉल में मौजूद लोगों ने समझाने की काफी कोशिश की. मगर, सिपाही नहीं माना. जिसके चलते कैंट थाना पुलिस को शराब के नशे में धुत सिपाही के उत्पात मचाने की सूचना दी गई.

कैंट थाना पुलिस आरोपी सिपाही को साथ ले गई. इसके बाद शराब के नशे में होने की जांच कराई गई है. लोगों को आरोपी सिपाही की जांच में शराब के नशे की पुष्टि होने पर विभागीय कार्रवाई का भरोसा दिया गया है.

बरेली-शाहजहांपुर रोड स्थित आरटीओ ऑफिस के सामने एक शादी हॉल है. सोमवार रात शादी हॉल में एक कार्यक्रम था. इस दौरान पीआरबी पर तैनात एक सिपाही शादी हाल में पहुंच गया.उस पर शराब के नशे में हंगामा करने का आरोप है. लोगों का कहना है कि सिपाही को समझाने की काफी कोशिश की. मगर, वह नहीं माना. जिसके चलते शादी हॉल में मौजूद लोगों ने कैंट थाना पुलिस को शराब के नशे में सिपाही के द्वारा अब बदतमीजी करने की शिकायत की. इससे आरोपी सिपाही ख़फ़ा हो गया. उसने नाराज होकर काफी हंगामा किया.

इसके बाद लोगों ने सिपाही को कैंट थाना पुलिस के हवाले कर दिया. कैंट इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने सिपाही को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. यहां से शराब के नशे की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया है.जिससे आगे कोई अन्य सफाई इस तरह की हरकत ना कर सके.हालाँकि, कुछ लोगों ने बताया कि आरोपी सिपाही की किसी युवक से कहासुनी हो गई थी.इससे ख़फ़ा सिपाही ने हंगामा किया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें