1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly youth dies after falling into stone grinding machine in gujarat sht

Bareilly News: काम के चक्कर में नहीं गया था खाना खाने, फिर अचानक बरेली के युवक की ऐसे हुई दर्दनाक मौत

बरेली का एक युवक गुजरात में एक महीने पहले काम करने गया था. जहां उसकी पत्थर पीसने की मशीन में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई. उसके साथ के कर्मचारियों ने हादसे की खबर गांव में परिजनों को दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली के युवक की गुजराज में मौत
बरेली के युवक की गुजराज में मौत
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly News: बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी सुमित (20) गुजरात में एक महीने पहले काम करने गया था. वह गुजरात में पत्थर पीसने की मशीन पर काम कर रहा था. अचानक ही पत्थर पीसने की मशीन में गिर गया. इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. उसके साथ के कर्मचारियों ने हादसे की खबर गांव में परिजनों को दी. सुमित की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया है. वह 6 बहनों में इकलौता भाई था.

पत्थर पीसने की एक मशीन पर मिला था काम

दरअसल, फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव के कई युवक गुजरात के अहमदाबाद शहर में काम करते हैं. यहां का सुमित भी काफी समय से रोजगार की तलाश में था. मगर कोई रोजगार नहीं मिला, जिसके चलते सुमित गांव के युवाओं के साथ गुजरात में काम करने चला गया. जहां उसे पत्थर पीसने की एक मशीन पर काम मिल गया.

पत्थर की मशीन में गिरने से हुई मौत

मंगलवार की शाम के समय साथ के कर्मचारी खाना खाने जा रहे थे. उससे भी गांव के युवकों ने खाना खाने के लिए चलने को कहा. मगर, उसने कहा कि काम खत्म होने के बाद खाना खाने जाऊंगा. इसके कुछ ही देर बाद सुमित पत्थर की मशीन में गिर गया. उसकी तुरंत ही मौत हो गई. गांव के युवकों ने हादसे की खबर पिपरिया गांव में परिजनों को दी. परिजन खबर सुनते ही गुजरात के लिए रवाना हो गए.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें