1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ballia
  5. big statement of minister of uttar pradesh government said pakistan will have to be erased from the world map

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- दुनिया के नक्शे से मिटाना होगा पाकिस्तान

By Kaushal Kishor
Updated Date

बलिया : उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बयान पर पलटवार करते हुए एक वीडियो बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान का नक्शा मिटाना होगा, तभी दुनिया में शांति आयेगी. उन्होंने दावा किया है कि पाकिस्तान के कब्जेवाले कश्मीर पर बहुत जल्द भारत का कब्जा होगा और वहां तिरंगा झंडा फहराया जायेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अफरीदी के बयान पर मंत्री शुक्ल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये वही शाहिद अफरीदी है, जिसने अपनी बहन से शादी की है. ऐसे लोगों से तमीज की अपेक्षा नहीं की जा सकती. बुधवार देर रात जारी किये गये वीडियो में उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द पीओके में भारत का तिरंगा फहराएगा. बोले, मैं पूरी ताकत के साथ कह रहा हूं कि जिस पीओके में आकर आफरीदी बोल रहा था, वह पाक अधिकृत कश्मीर बहुत जल्द हमारा होगा. बहुत जल्द वहां तिरंगा फहराया जायेगा.

उन्होंने कहा कि हमारे कश्मीर में जो भी भारत के खिलाफ बंदूक उठाने की कोशिश कर रहा है, उसे 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत सबक सिखाया जा रहा है. हमारी सेनाएं उसे जवाब दे रही हैं. पाकिस्तान की शह पर भारत में अशांति फैलानेवाले युवाओं को आगाह करते हुए मंत्री ने कहा है कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार है. जिस तरीके से सर्जिकल स्ट्राइक हुई और बालाकोट हुआ, उसी तरह का समय आगे आनेवाला है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें