1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ayodhya seven year girl physical assault people protest and aksing accuse hang kill death rkt

अयोध्या में 7 साल की मासूम से दरिंदगी के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, महिलाओं ने कहा- आरोपी को फांसी दो

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची बुधवार की शाम में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी आरोपी ने मासूम को अपने साथ ले गया, और बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अयोध्या में सात साल की मासूम से दरिंदगी
अयोध्या में सात साल की मासूम से दरिंदगी
prabhat khabar graphics

Ayodhya News : अयोध्या में 7 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर अभी भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है. दुष्कर्म पीड़िता सात वर्षीय मासूम को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर अयोध्यावासी सड़क पर उतर आये. अयोध्या की महिलाओं ने सभी दोषियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर मार्च निकाला. आरोपी को फांसी की सजा की मांग करते हुए जस्टिस का पोस्टर लहराया. आक्रोशित लोगों में शामिल महिलाओं व बेटियों ने भारी संख्या में रही और मांग है कि ऐसे दरिंदे को फांसी की सजा सुनाई जाए.

क्या था पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची बुधवार की शाम में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी आरोपी ने मासूम को अपने साथ ले गया, और बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजन भंडारे में टेंट लगाने आया था. जिस वक्त उसने बच्ची को अगवा किया उस वक्त वह नशे की हालत में था. मासूम का गंभीर अवस्था में लखनऊ में इलाज चल रहा है. दरअसल, बुधवार रात आरोपी राजन, बच्ची को दबोच कर सुनसान जगह पर ले गया. मासूम के चीखने पर आसपास के लोग उस तरफ गए. तब तक आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग निकला था. लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया किंतु वह हाथ नहीं आया.

बच्ची को अयोध्या के (Ayodhya Crime News) श्रीराम चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस इस वक्त आरोपी से पूछताछ कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है.फिलहाल, गंभीर अवस्था में घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. मासूम अस्पताल में अपने जीवन को लेकर संघर्ष कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें