1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. woman complained against property dealer for physically assault abk

UP News : संगम नगरी में कार में युवती से ‘गैंगरेप’, पुलिस से पीड़िता की गुहार, प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा मामला

मामले में नैनी पुलिस पहले पंचायत करके मामला रफा-दफा करने की कोशिश कर चुकी है. आरोपी प्रॉपर्टी डीलर कुछ माह पहले ही रेप के मुकदमे में जमानत पर छूटा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
चलती कार में युवती से ‘गैंगरेप’
चलती कार में युवती से ‘गैंगरेप’
प्रभात खबर

Prayagraj News: शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने एक प्रॉपर्टी डीलर समेत सात लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में गैंगरेप, धमकी देने समेत 26 लाख रुपए हड़पने की शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में नैनी पुलिस पहले पंचायत करके मामला रफा-दफा करने की कोशिश कर चुकी है. आरोपी प्रॉपर्टी डीलर कुछ माह पहले ही रेप के मुकदमे में जमानत पर छूटा है.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बलिया निवासी युवती प्रयागराज के कैंट इलाके में किराए के मकान में रहती है. पीड़िता ने प्रतापगढ़ के प्रॉपर्टी डीलर दीपक पाल से एक प्रॉपर्टी खरीदने के लिए संपर्क किया था.

युवती के आरोप के मुताबिक नैनी में रहने वाले दीपक पॉल ने प्रॉपर्टी दिलवाने के नाम पर 26 लाख रुपए लिए थे. लेकिन, प्रॉपर्टी नहीं दिलाई. जब उससे रुपए की मांग की गई तो उसे परेशान किया जाने लगा था.

एफआईआर के मुताबिक करीब तीन माह पहले डीआरएम कार्यालय के पास दीपक ने युवती को रुपए लौटाने के लिए बुलाया. इस दौरान युवती को कार में बैठा लिया. युवती का आरोप है कि चलती कार में ही उसने अपने साथियों के साथ गैंग रेप किया. नैनी की तरफ ले जाकर छोड़ दिया. साथ ही उसे धमकी भी दी. अब जाकर युवती ने घटना की शिकायत की है. उसके शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट: एसके इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें