1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj ssp said if ateeq ahmed son ali dies in the encounter then police get reward rkt

UP: माफिया अतीक के फरार बेटे को SSP की चेतावनी, कहा- एनकाउंटर में जान गयी तो पुलिस को मिलेगी इनाम की राशि

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अतीक अहमद 5 करोड़ की रंगदारी और हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा है. वहीं अतीक के बड़े बेटे उमर अहमद पर भी पुलिस ने इनाम की राशि एक लाख से बढ़ा कर 2 लाख कर दी गई है.

By Rajat Kumar
Updated Date
माफिया अतीक के फरार बेटे को SSP की चेतावनी
माफिया अतीक के फरार बेटे को SSP की चेतावनी
सोशल मीडिया

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के फरार बेटे अली और उमर को लेकर एसएसपी प्रयागराज ने चेतावनी दी है. एसएससी प्रयागराज अजय कुमार ने कहा कि अली की इनामी राशि 25 हजार से बढ़ा कर पचास हजार कर दी गई है. उन्होंने कहा कि जो भी टीम गिरफ्तारी करती है या एनकाउंटर होता है उन्हें इनाम की राशि दी जाएगी. वहीं अतीक के बड़े बेटे उमर अहमद पर भी इनाम की राशि एक लाख से बढ़ा कर 2 लाख कर दी गई है.

5 करोड़ रंगदारी और हत्या के प्रयास में फरार है अली

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अतीक अहमद 5 करोड़ की रंगदारी और हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा है. इस मामले में अतीक अहमद के रिश्तेदार जिशान में 31 दिसंबर को थाना करेली में अली और उसके गुर्गों पर प्लाट पर आकर तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी देने के साथ ही 5 करोड़ों की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. जिशान के आरोप के मुताबिक अली ने गुजरात के अहमदाबाद में बंद अपने पिता अतीक अहमद से भी फोन पर बात कराई थी.

वही दिनदहाड़े मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के समय अतीक के गुर्गे कछौली और असद को गिरफ्तार कर लिया था. मामले में अली समेत अन्य आरोपियों ने अग्रिम जमानत अर्जी प्रस्तुत की थी. जिसे कोर्ट ने सुनवाई के बाद खारिज कर दिया था. इस मामले में अली अतीक अहमद को छोड़ अन्य आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है. लेकिन अली अतीक अहमद अब भी फरार चल रहा है. अली अति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसटीएफ ने प्रतापगढ़ कौशांबी के विभिन्न इलाकों में दबिश भी दी लेकिन वह पहले ही फरार हो गया. पुलिस अली की गिरफ्तारी के लगातार प्रयास कर रही है.

उमर पर इनामी राशि हुई दो लाख

3 साल पहले देवरिया जेल में प्रॉपर्टी डीलर मोहित के साथ मारपीट मामले में आरोपी अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर पर पुलिस ने इनामी राशि एक लाख से बढ़ाकर दो लाख कर दी है. प्रॉपर्टी डीलर मोहित के मुताबिक उमर ही उसे बंधक बना कर देवरिया जेल लेकर गया था. जहां उसकी पिटाई की गई थी. घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही उमर फरार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें