1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. is connection of double murder related to mafia atique ahmed gang know why questions are arising acy

Prayagraj: क्या माफिया अतीक अहमद के गैंग से जुड़ा है दोहरे हत्याकांड का कनेक्शन? जानें क्यों उठ रहे सवाल

घटनास्थल से बरामद स्टांप पर जिस अली अहमद का नाम लिखा हुआ है, वह कौन है? इसे लेकर भी सवाल खड़े होने शुरू हो गए है. फिलहाल पुलिस अभी इस संबंध में जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर चर्चा भी शुरू हो गई है कि कहीं यह अतीक अहमद का बेटा अली अहमद तो नहीं, जो रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: क्या माफिया अतीक अहमद के गैंग से जुड़ा है दोहरे हत्याकांड का कनेक्शन?
Prayagraj News: क्या माफिया अतीक अहमद के गैंग से जुड़ा है दोहरे हत्याकांड का कनेक्शन?
सोशल मीडिया

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज में बुधवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरापट्टी में हुए दोहरे हत्याकांड में जमीनी विवाद सामने आ रहा है. वहीं, सूत्रों की माने तो मौके से बरामद 500 के स्टांप के एक कॉलम में दीपक विश्वकर्मा और दूसरे कॉलम में अली अहमद लिखा है, जिसे पांच महीने पहले 20 नवंबर 2021 को जारी कराया गया था. वहीं, दीपक के मुताबिक, घटना के दिन यह स्टांप इमरान अपने साथी सुल्तान और आसिफ के साथ लेकर उसके घर जबरन दस्तखत कराने आया था.

आखिर कौन है अली अहमद, खड़े हुए कई सवाल

घटनास्थल से बरामद स्टांप पर जिस अली अहमद का नाम लिखा हुआ है, वह कौन है? इसे लेकर भी सवाल खड़े होने शुरू हो गए है. फिलहाल पुलिस अभी इस संबंध में जांच कर रही है. वहीं दूसरी ओर चर्चा भी शुरू हो गई है कि कहीं यह अतीक अहमद का बेटा अली अहमद तो नहीं, जो जानलेवा हमले और 5 करोड़ की रंगदारी मामले में फरारी काट रहा है. गौरतलब है कि अली पर पचास हजार का इनाम घोषित है.

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में एक युवक अतीक अहमद के गुर्गे का करीबी बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस अभी इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वहीं दूसरी ओर दीपक के मुताबिक वह पहले ही जमीन को लेकर किसी अन्य व्यक्ति से एग्रीमेंट कर चुका था. बावजूद इसके इमरान, रसूल, सुलतान और आशिफ उसपर जमीन एग्रीमेंट का दबाव बना रहे थे. घटना के दिन वह जबरन उससे दस्तखत कराने आए थे. जिसके बाद उसने पिस्टल छीनकर गोली चला दी, जिसमे सुल्तान और आसिफ की मौत हो गई. हालांकि, पुलिस अभी मामले को जांच कर रही है.

रिपोर्ट - एस के इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें