1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh
  5. uncontrollable truck trampled 4 passersby on nagla patwari road in aligarh nrj

Aligarh News : बेकाबू ट्रक ने राहगीरों को रौंदा, 4 की मौत, 4 घायल, चालक गिरफ्तार

नगला पटवारी रोड पर अनूपशहर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने राहगीरों को रौंद दिया. अनियंत्रित ट्रक ने एएमयू के नेत्र रोग विभाग में टेक्नीशियन साबिर व पत्नी प्रवीन की बाइक को टक्कर मारी. साबिर की मौत हो गई, पत्नी प्रवीन की हालत गंभीर है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
बेकाबू ट्रक ने मचाया कोहराम.
बेकाबू ट्रक ने मचाया कोहराम.
Prabhat Khabar

Aligarh News: अलीगढ़ के नगला पटवारी रोड पर अनूपशहर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने राहगीरों को रौंद दिया. जिसमें 4 राहगीरों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए. ट्रक को सील कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

कई वाहनों को मारी टक्‍कर

नगला पटवारी रोड पर अनूपशहर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने राहगीरों को रौंद दिया. अनियंत्रित ट्रक ने एएमयू के नेत्र रोग विभाग में टेक्नीशियन साबिर व पत्नी प्रवीन की बाइक को टक्कर मारी. साबिर की मौत हो गई, पत्नी प्रवीन की हालत गंभीर है. इसके बाद ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मारी. जिसमें फिरदौस नगर के ही 13 वर्षीय फरान, मुनीर समेत 4 लोगों की मौत हो गई.

4 घायलों का चल रहा इलाज

नगर मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार वर्मा द्वारा बताया गया है कि दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है. इसके साथ ही अन्य 4 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिसमें 3 घायलों को जिला मलखान सिंह चिकित्सालय एवं 1 घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज में चिकित्सीय उपचार दिया जा रहा है. एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि ट्रक द्वारा एक्सीडेंट करने तथा एक्सीडेंट करके भागते हुए दुबारा एक्सीडेंट करने के संबंध में चालक को गिरफ्तार कर ट्रक सीज किया गया है.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें