19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aligarh: अलीगढ़ में ढाबे पर दो समुदाय में विवाद के बाद पथराव, पुलिस फोर्स तैनात, इस बात पर हुई थी कहासुनी…

अलीगढ़ में ढाबे में भोजन के दौरान दो समुदाय के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई के बाद पथराव होने लगा. प्रशासन और पुलिस के अफसरों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. तनाव के बीच क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

Aligarh: प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट के अंतर्गत सराय सुल्तानी में एक ढाबे पर दो समुदाय के लोगों के बीच भोजन के दौरान विवाद हुआ. मामला इतना बढ़ गया कि पहले दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई और फिर बात पथराव तक पहुंच गई. शहर में अचानक हुए इस तनाव की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. प्रशासन के मुताबिक स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में हैं और फोर्स तैनात कर दी गई है.

थाना सासनी गेट के सराय सुल्तानी में एक ढाबे में सोमवार रात दो समुदाय के लोग खाना खा रहे थे. किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हुई. इसके बाद उनके बीच विवाद बढ़ गया. कुछ ही देर में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और उनके बीच मारपीट होने लगी. इसके बाद बात पथराव तक पहुंच गई और दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर जमकर पथराव करने लगे.

शहर में अचानक बिगड़े हालात की जानकारी पर प्रशासन और पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे. जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नेथानी और एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत सहित ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर स्थिति को नियंत्रित किया गया. वहीं भाजपा महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत भी मौके पर पहुंचे.

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि कुछ लड़के मीट की दुकान पर कुछ खरीदने गए थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष से उनकी कहासुनी हुई और फिर पथराव हुआ. कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं. विधिवत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि घटना में दो बच्चों को पत्थर लगे हैं. दुकानदार और ग्राहक अलग-अलग समुदाय से हैं, उस नजरिए से मामले को देखा जा रहा है. जांच जारी है.

Also Read: UP Politics: अखिलेश की शिवपाल से मुलाकात के बाद बदलेगी सपा की तस्वीर, इन मुद्दों पर हुआ मंथन, जल्द होगा ऐलान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि पथराव के बाद आगरा रोड स्थित मदार गेट चौराहे व हाथरस अड्डे से सभी वाहन को रोक दिया गया. घटना की सूचना पर पुलिस बल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले को समझा बुझाकर शांत किया. उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच झगड़े के बाद पथराव हुआ. मौके पर पुलिस-फोर्स को भेजा गया. कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है, पर सभी सुरक्षित हैं. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर तहरीर प्राप्त होते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें