1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra elderly man donated property worth crore to district magistrate abk

Agra News : बुजुर्ग ने जिलाधिकारी के नाम की करोड़ों की संपत्ति, बेटे से परेशान होकर उठाया कदम

आगरा के एक बुजुर्ग ने अपने बेटे से परेशान होकर अपनी एक चौथाई संपत्ति को आगरा के जिला अधिकारी के नाम कर दिया जिसके लिए वह रजिस्टर्ड वसीयत नामा लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
गणेश शंकर पांडे
गणेश शंकर पांडे
प्रभात खबर

Agra News: आगरा के रहने वाले एक मसाला व्यापारी बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति आगरा के जिलाधिकारी के नाम कर दी है. बुजुर्ग अपने बड़े बेटे से बहुत परेशान हैं. जिसकी वजह से उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया.

आगरा के पीपल मंडी निरालाबाद के रहने वाले गणेश शंकर पांडे ने अपनी करीब 225 वर्ग गज के आसपास की संपत्ति आगरा के जिलाधिकारी के नाम की है. उनका कहना है कि घर में किसी भी चीज की कमी नहीं है. उनका बड़ा बेटा दिग्विजय साथ रहता है. दिग्विजय का एक बेटा और एक बेटी है. हर चीज से संपूर्ण होने के बावजूद भी दिग्विजय उनसे उनके एक चौथाई हिस्से की मांग करता है. जिसकी वजह से वो बहुत समय से परेशान हैं. कई बार उन्होंने बेटे को धंधे पर बिठाने और समझाने की कोशिश की. वो समझने को तैयार नहीं है. उनका बड़ा बेटा दिग्विजय शंकर पांडे उन्हें संपत्ति के लिए बहुत परेशान करता है. जिससे आजिज आकर उन्होंने संपत्ति जिलाधिकारी के नाम में की है.

आगरा के सिटी मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने बताया कि गुरुवार को एक बुजुर्ग (पीपल मंडी निरालाबाद के रहने वाले) ने अपने पुत्र द्वारा की जा रही उपेक्षा से खिन्न होकर संपत्ति जिलाधिकारी के नाम की है. जिसके लिए वो कल एक रजिस्टर्ड वसीयत नामा लेकर आए थे. उनसे संपत्ति के सभी कागज ले लिए गए हैं.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें