1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aap leader sanjay singh targets bsp and mayawati retaliates on mla allegations read up news skt

AAP नेता संजय सिंह ने बसपा पर साधा निशाना, विधायक के आरोपों पर किया पलटवार...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AAP सांसद संजय सिंह
AAP सांसद संजय सिंह
Social media

बलिया: उत्तर प्रदेश की सियासत अब तेजी से गरम होती दिख रही है. भाजपा, कांग्रेस, सपा और बसपा के बाद अब इसमें आम आदमी पार्टी के नेता भी शामिल हो चुके हें. राजनीतिक गलियारे में अब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का ट्वीट चर्चे का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने यूपी की भूतपूर्व सीएम मायावती की पार्टी बसपा के उपर निशाना साधा है.

संजय सिंह ने ट्वीट के जरिए बसपा सुप्रीमो मायावती पर सवाल दागे

संजय सिंह ने रविवार को अपने एक ट्वीट के जरिए बसपा सुप्रीमो मायावती पर सवाल दागे हैं. जिसमें उन्होंने यूपी के बलिया से बसपा रसड़ा के विधायक उमाशंकर सिंह के दिए बयानों का जिक्र किया है. उन्होंने मायावती को संबोधित करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि '' बहन जी मैं आहत हूँ ब्राह्मणों की हत्या दलितों,पिछड़ों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाने पर योगी जी मुझे गालियाँ दें FIR करायें और आपकी पार्टी उनके साथ मिलकर मुझे कीड़ा बोले मेरा क़सूर क्या है? क्या ब्राह्मणों और बहुजन समाज का मुद्दा उठाना गुनाह है? ''

Sanjay singh Tweet
Sanjay singh Tweet
Tweeter

बसपा विधायक ने संजय सिंह पर लगाया था आरोप

दरअसल, संजय सिंह ने अपने ट्वीट में एक मीडिया रिपोर्ट को आधार बनाया है. जिसमें लिखा है कि बसपा विधायक ने संजय सिंह के बारे में कहा कि इनकी सरकार दिल्ली में है लेकिन यहां होने वाले चुनाव के कारण ही संजय सिंह ने यूपी में दौड़ना शुरू किया है.बसपा विधायक के हवाले से लिखा गया कि संजय सिंह को दिल्ली का प्रभारी बनाया गया है और वो पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं.इसलिए वो राजनीति कर रहे है. उन्हें राजनीति का कीड़ा कहा जा सकता है. आगे संजय सिंह के राज्यसभा से सांसद बनने का भी जिक्र किया गया है.

भाजपा और बसपा दोनों पर संजय सिंह ने साधा निशाना 

इस मामले को लेकर अब संजय सिंह बसपा पर हमलावर है. जिसमें वो भाजपा और बसपा दोनों पर ब्राह्मण और दलितों के लिए आवाज उठाने पर निशाना बनाने का आरोप लगा रहे हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें