1. home Home
  2. state
  3. up
  4. a famous goon chaudhary yadav gunned down by goons in last night in bareilly nrj

बरेली : बदमाशों ने 17 मुकदमों में नामजद हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने दो बदमाश लिए हिरासत में

इसके चलते गांव के बाहर देवस्थान पर भंडारा रखा गया था. वह पत्नी शकुंतला और साले नन्हे के साथ भंडारा खाने जा रहा था. उनकी पत्नी ने बताया कि गांव के बाहर निकलते ही गांव के घात लगाए बैठे राजेश, चरन सिंह, विक्रांत और अनिल ने उनके पति पर फायरिंग कर भाग गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Twitter

Bareilly News : जनपद में बेखौफ बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी. वह रात को भंडारे की दावत खाने जा रहा था. बदमाशों ने रास्ते में घेरकर गोलियां बरसा दीं. पुलिस ने पुरानी रंजिश में हत्या होने की बात कही है. हत्या के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया है.

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि फरीदपुर के गांव नवादा में हिस्ट्रीशीटर की बदमाशों ने पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी है. दो बदमाशों को हिरासत में ले ले लिया है.बाकी बदमाशों की तलाश चल रही है. बरेली के थाना फरीदपुर के गांव नवादा बिलसंडी में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर चरन सिंह उर्फ चौधरी यादव (48) की शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसके पेट और सीने में दो गोलियां लगीं हैं. परिजनों ने बताया कि गांव में धर्मपाल के बेटे लालू की एक साल पहले सेना में नौकरी लगी थी. इसके चलते गांव के बाहर देवस्थान पर भंडारा रखा गया था. वह पत्नी शकुंतला और साले नन्हे के साथ भंडारा खाने जा रहा था. उनकी पत्नी ने बताया कि गांव के बाहर निकलते ही गांव के घात लगाए बैठे राजेश, चरन सिंह, विक्रांत और अनिल ने उनके पति पर फायरिंग कर भाग गए.

गोली लगने के बाद इलाज को ले जाया जा रहा था. इसी दौरान दम तोड़ दिया.पुलिस ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया. घटना के कुछ देर बाद ही फरीदपुर पुलिस ने गांव के पास से विक्रांत और चरन सिंह को पकड़ लिया है. मृतक हिस्ट्रीशीटर के पुत्र की तहरीर पर गोली मारने वाले चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हिस्ट्रीशीटर पर थाना फरीदपुर में हत्या, लूट, चोरी और तस्करी से जुड़े 17 मुकदमें दर्ज हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें