29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टॉयलेट की सफाई को लेकर पॉलीटेक्निक छात्राओं ने किया हंगामा

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेडी थाना क्षेत्र में स्थित पॉलीटेक्निक की छात्राओं ने प्राचार्य पर शौचालय साफ करवाने तथा सफाई का अन्य काम कराने का आरोप लगाया तथा उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने […]

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेडी थाना क्षेत्र में स्थित पॉलीटेक्निक की छात्राओं ने प्राचार्य पर शौचालय साफ करवाने तथा सफाई का अन्य काम कराने का आरोप लगाया तथा उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया.

सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि जिले के गागलहेडी में स्थित सावित्री बाई फूले राजकीय पोलीटेक्निक कालेज की छात्राओं ने शनिवार को गागलहेडी के मुख्य मार्ग पर आकर मानव शृंखला बनाते हुए सहारनपुर देहरादून राजमार्ग पर जाम लगा दिया.

छात्राओं का आरोप है कि पॉलीटेक्निक की प्राध्यापक छात्राओं से काॅलेज में सफाई कराती है तथा टाॅयलेट साफ कराती है, इसलिए प्रधानाचार्य के विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि देहरादून सहारनपुर राजमार्ग पर जाम लगने के बाद दूर-दूर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई. जाम की सूचना मिलते ही सहारनपुर के एस डी एम मौके पर पहुंचे और छात्राओं से कहा कि उनकी मांग पर अवश्य कार्यवाही की जायेगी.

अधिकारी की तरफ से मिले आश्वासन के बाद ही छात्राओं ने रास्ते का जाम खोला और यातायात सामान्य हो सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें