1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. six people died as a bus caught fire after coming in contact with electric wire in maheshpur of jalore district in rajasthan aml

दर्दनाक हादसा : बस पर गिरा करंट वायर, लगी आग, चीख पुकार के बीच 6 लोग जिंदा जल गए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan News
Rajasthan News
ANI

जालोर : राजस्थान के जालोर में शनिवार की रात एक बस में आग लग जाने से 6 यात्रियों की मौत हो गयी है और कई घायल हो गये हैं. यात्रियों से भरी यह बस बिजली के तार की चपेट में आ गयी, जिसकी वजह से बस में आग लग गयी. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बस आग की लपटों में घिर गयी. इस आग में झुलसने से 6 लोगों की मौत हो गयी और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा जालोर के महेशपुरा में हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को बस से निकालकर जोधपुर अस्पताल में भर्ती कराया है. कई लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि बिजली की तार के चपेट में आने से बस में आग लग गयी और यह दुर्घटना हुई.

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी एक बस रास्त भटक गयी और ग्रामीण इलाके में पहुंच गयी. रास्ते में बिजली का तार लटका देख ड्राइवर ने बस रोक दी. उसके बाद बस का खलासी बस की छत पर चढ़ गया और डंडे की मदद से तार को उपर उठाने का प्रयास करने लगा, जिससे कि बस को आगे निकाला जा सके. इसी दौरान खलासी बिजली के तार की चपेट में आ गया और पूरी बस में बिजली का करंट दौड़ गया.

इस घटना में खलासी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बिजली के करंट से पूरी बस में आग लग गयी. जब तक कोई कुछ समझ पाता बस धूं-धूं कर जलने लगा. बस में बिजली का करंट और आग लगने से 6 यात्रियों की मौत हो गयी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें