1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan 5 candidates going by car to reet exam 2021 center died road accident avh

राजस्थान में भीषण हादसा : कार-ट्रक की टक्कर से REET परीक्षा देने जा रहे 5 स्टुडेंट की मौत, गहलोत ने जताया दुख

जयपुर से चाकसू के लिए जा रही वैन रोड ट्रक से जा टकरा गई, जिसमें पांच अभ्यर्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि सड़क पर ही अभ्यर्थियों का शव बिखर गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
REET Exam 2021
REET Exam 2021
Twitter

जयपुर : राजस्थान में शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 से पहले एग्जाम सेंटर पर जा रहे पांच अभ्यर्थियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि अभ्यर्थियों को लेकर जा रही एक कार ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई है, जिसमें पांच रीट परीक्षा के अभ्यर्थी थे.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज तड़के सुबह जयपुर से चाकसू के लिए जा रही वैन रोड ट्रक से जा टकरा गई, जिसमें पांच अभ्यर्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि सड़क पर ही अभ्यर्थियों का शव बिखर गया.

इधर, घटना के बाद चाकसू पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में विष्णु नाग, तेजराम, सत्यनारायण, वेद प्रकाश, सुरेश और वैन चालक दिलिप की मौत हो चुकी है. वहीं हादसे में नरेन्द्र, अनिल, भगवान, हेमराज और जोरावर घायल है.

रीट परीक्षा 26 सितंबर को- बताते चलें कि राजस्थान में रीट परीक्षा आगामी 26 सितंबर को आयोजित होना है. रीट परीक्षा में इस बार करीब 16 लाख से अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे. वहीं सरकार ने सेंटर पर आने जाने के लिए फ्री परिवहन की सुविधा देने का ऐलान किया है. इसके अलावा रेलवे की ओर से भी कई इंटरसिटी ट्रेनों के फेरे बढ़ाने का ऐलान किया गया है.

सीएम ने जताया दुख- चाकसू में रीट अभ्यर्थियों की सड़क हादसे में मौत के बाद सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया है. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि चाकसू में सड़क हादसे में छह रीट अभ्यर्थियों की मृत्यु दुखद है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख एवं घायलों को 50 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें