1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. petrol diesel price hike bikaner unique way of protest petrol pump virtual burnt in rajasthan congress workers avh

Petrol Diesel Price Hike: विरोध का अनोखा तरीका, राजस्थान में 'पेट्रोल पंप' फूंक डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विरोध का अनोखा तरीका, राजस्थान में 'पेट्रोल पंप' फूंक डाला
विरोध का अनोखा तरीका, राजस्थान में 'पेट्रोल पंप' फूंक डाला
Facebook

राजस्थान में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी दौरान राज्य के बीकानेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं अनोखे तरीके से विरोध किया है. बीकानेर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डमी पेट्रोल पंप फूंक कर विरोध जताया.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीकानेर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जेल सर्किल के पास डमी पेट्रोल पंप जलाकर विरोध जताया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए. इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व बीकानेर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप बंठिया ने की.

प्रदर्शन के दौरान दिलीप बंठिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की विफल आर्थिक नीतियों और कुशासन के कारण महंगाई बेलगाम होती जा रही है और तथा प्रतिदिन पेट्रोल-डीजल व घरेलू गैस के दामों में बढ़ोतरी हो रही है.

इधर, जयपुर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बढ़ती महंगाई और पेट्रोल के भावों में बढ़ोतरी के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला. डोटासरा के साथ मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास भी मौजूद रहे. वहीं जयपुर में आज पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार जिस वादे के साथ सत्ता में आई थी अब वह पूरा नहीं कर पा रही. महंगाई की मार से लोग पस्त है और सरकार सुन नहीं रही है. डोटासरा ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को झुकना पड़ेगा. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम करके जनता को जो राहत देनी थी, उस वादे के उलट सरकार ने कीमतों में बढ़ोतरी कर जनता के साथ धोखा किया.Avinish Kumar Mishra

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें