1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. congress mla hemaram choudhary denied sachin pilot join bjp claim bjp national vice presidnet avh

अब राजस्थान में सचिन पायलट थामेंगे भाजपा का दामन? कांग्रेस MLA ने BJP उपाध्यक्ष के दावे को बताया अफवाह

कांग्रेस के दिग्गज विधायक और सचिन पायलट के करीबी हेमाराम चौधरी ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी सचिन पायलट की बढ़ती लोकप्रिता से बौखला गई है और बेबुनियाद दावे कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sachin pilot
sachin pilot
twitter

राजस्थान में सचिन पायलट को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल्लाह कुट्टी की ओर से दिए गए बयान पर सियासी हंगामा शुरू हो गया है . सचिन पायलट कैंप के नेताओं ने बीजेपी के दिग्गजड नेताओं के बयान के खिसाफ मोर्चा खोल दिया है. पायलट कैंप के नेताओं ने बीजेपी नेता कुट्टी के दावे को निराधार बताया है.

कांग्रेस के दिग्गज विधायक और सचिन पायलट के करीबी हेमाराम चौधरी ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी सचिन पायलट की बढ़ती लोकप्रिता से बौखला गई है और बेबुनियाद दावे कर रही है. हेमाराम ने आगे लिखा कि सचिन पायलट कांग्रेस के उर्जावान और राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं, उनपर टिप्पणी ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है.

वहीं कांग्रेस के युवा विधायक मुकेश भाकर ने ट्वीट कर लिखा, 'कांग्रेस के ऊर्जावान व लोकप्रिय नेता सचिन पायलट की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए भाजपा के नेता मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सचिन पायलट जी को लेकर उल्टे सीधे बयान देने में लगे हुए है. बीजेपी के नेता अब्दुल्ला कुट्टी (Abdullakutty) द्वारा दिया गया बयान केवल उनके मनगढ़ंत विचार है.'

उन्होंने आगे लिखा कि बीजेपी के नेताओं की ये बयानबाज़ी केवल उनकी बौखलाहट को दर्शाती है. इस तरह के बयानों से अच्छा है की बीजेपी के नेता देश में बढ़ाती महंगाई, बेरोजगारी व पिछले 9 महिनें से सड़कों पर बैठे किसानों की समस्याओं की ओर ध्यान दें.

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल्ला कुट्टी ने अपने एक बयान में कहा था कि सचिन पायलट अच्छे नेता हैं और जल्द ही वे बीजेपी जॉइन कर सकते हैं. कुट्टी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ गई कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद की तरह सचिन पायलट भी बीजेपी जॉइन करेंगे.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें