25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीके पांडियन ने राउरकेला में किया रोड शो, बोले- उज्ज्वल भविष्य के लिए शंख चिह्न पर करें वोट

बीजद नेता वीके पांडियन ने शुक्रवार को राउरकेला में रोड शो किया. उन्होंने सुंदरगढ़ लोकसभा से बीजद प्रत्याशी दिलीप तिर्की और राउरकेला विधानसभा प्रत्याशी शारदा नायक का समर्थन करने की अपील लोगों से की.

राउरकेला. बीजद नेता वी कार्तिकेयन पांडियन शुक्रवार की शाम स्मार्ट सिटी पहुंचे. उन्होंने राउरकेला के मुख्य मार्ग में रोड शो किया. जिसमें हजारों की संख्या में बीजद कार्यकर्ता शामिल हुए. आगे-आगे पांडियन, तो उनके पीछे सुंदरगढ़ संसदीय सीट के उम्मीदवार पद्मश्री डॉ दिलीप तिर्की और राउरकेला विधानसभा सीट से उम्मीदवार शारदा प्रसाद नायक थे. बीजद के रथ में सवार पांडियन ने शहरवासियों का हाथ जोड़कर और जय जगन्नाथ के उद्घोष के साथ अभिवादन किया. पांडियन ने कहा कि ओडिशा को विकास के शिखर पर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक दिन-रात काम कर रहे हैं. उनकी योजनाओं का लाभ आप सभी को मिल रहा है. अगर मिल रहा है, तो हाथ उठाइये. यह कहकर लोगों से पांडियन ने सीधे संवाद स्थापित किया. इसके बाद कहा कि आप लोग इधर-उधर मत देखिए. केवल नवीन पटनायक और शंख चिह्न को देखकर वोट कीजिये. ओडिशा का विकास होगा और आपलोगों का भविष्य उज्ज्वल बनेगा.

शारदा नायक और दिलीप तिर्की को जिताने की अपील

पांडियन ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि शारदा नायक और दिलीप तिर्की को वोट देकर विजयी बनायें. ये आपके लिए हमेशा काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. मुख्यमंत्री राउरकेला का विशेष ध्यान रखते हैं. शारदा भाई और दिलीप भाई जीतते हैं, तो राउरकेला का और तेज गति से विकास होगा.

राज्य सरकार की कल्याण योजनाओं और हॉकी विश्वकप का किया जिक्र

पांडियन ने कहा कि राउरकेला को वैश्विक मानचित्र पर लाने के लिए मुख्यमंत्री ने ठोस प्रयास किये. हॉकी विश्वकप का आयोजन कर शहर का कायाकल्प किया गया. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में व्यापक कार्य किये गये. गरीबों को इलाज मिले, इसके लिए हेल्थ कार्ड जारी किया गया. महिलाओं को सशक्त करने के लिए मुख्यमंत्री अनेकों योजनाएं चला रहे हैं. साथ ही कोशिश है कि सभी लाभ महिलाओं तक सीधे पहुंचें.

20 साल बाद इस रूप में आया हूं राउरकेला

अपने चिर परिचित अंदाज में पांडियन ने शहरवासियों का अभिवादन करने के साथ कहा कि 10 साल बाद आपके बीच आया हूं. उस समय अलग रूप में था. सपने में भी नहीं सोचा था कि इस नये रूप में आपके सामने आऊंगा. आप सभी से निवेदन है कि शारदा भाई और दिलीप भाई को वोटकर विजयी कराये. 20 साल पहले इसी शहर में मैंने काम किया और आपका स्नेह तथा प्यार जो उस समय मिला था उसकी वजह से ही कई कार्य हो पाये. आपसे उम्मीद है कि 20 मई को आप सभी आकर नवीन पटनायक को आशीर्वाद देंगे.

बिसरा चौक, उदितनगर, बसंती कॉलोनी होते हुए पानपोष पहुंचा रोड शो

पांडियन का रोड शो बिसरा चौक से शुरू हुआ. जहां डीजे के साथ समर्थक नाचते-गाते और बाजा बजाते हुए निकले. नवीन पटनायक जिंदाबाद, बीजद जिंदाबाद के नारे के साथ रोड शो निकला तथा मुख्य मार्ग से होते हुए आगे निकले. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जुटी थी, जो पांडियन का अभिवादन कर रहे थे. उदितनगर पहुंचने के बाद यहां से रोड शो बसंती कॉलोनी, फिर लेबर टूर्नामेंट और अंत में पानपोष पहुंचा. सभी स्थानों पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. सभी जगहों पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था रखी गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें