27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में प्रेम-प्रसंग बनी आफत, कहीं तीन बच्चों की मां तो कहीं छात्रा परेशानी में घिरी, जुदाई में प्रेमिका ने कर ली खुदकुशी

बिहार में प्रेम प्रसंग से जुड़े कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे..

बिहार में प्रेम-प्रसंग के कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जिसने सबको दंग कर दिया है. कहीं प्रेमी की शादी तय होने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी तो कहीं पति को छोड़कर तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गया. प्रेमी के घर पर भी हाई वोल्टेज ड्रामा चला. एक घटना में फेसबुक के जरिए हुआ प्यार तो दो बच्चे की मां से युवक ने शादी रचा ली और मुसीबत में घिर गए. जबकि एक घटना में शिक्षक छात्रा को भगाकर ले गया.ऑटो दुर्घटना में दोनों घायल हो गए.

प्रेमी की शादी तय होने पर प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान

बांका के सुईया थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी की शादी दूसरी जगह पर तय होने व तिलक की रस्म अदा होने से आहत नाबालिग प्रेमिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना पर सुईया थाना की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है. समाचार लिखे जाने तक परिजनों द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिये जाने के कारण इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है. जानकारी के अनुसार मृतका का बगल के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उक्त युवक के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. गत मंगलवार की रात्रि प्रेमी का तिलक भी हुआ. इधर बुधवार की सुबह जब प्रेमिका के परिजन महुआ चुनने बहियार गये हुए थे, तभी प्रेमिका ने घर में ही फांसी लगा कर जान दे दी.

पहला पति को छोड़कर प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की मां

बांका के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रैनिया गांव में बुधवार को एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा महिला अपने दो बच्चे को लेकर प्रेमी के घर में रहने के लिए बैग आदि को लेकर पहुंच गयी. हालांकि प्रेमी के परिजनों ने उक्त महिला व दोनों बच्चे को अपने घर में रखने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद प्रेमिका ने अपने बच्चे को लेकर प्रेमी के दरबाजा पर बैठकर हंगामा करने लगा. घंटों हाय वोल्टेज ड्रामा देखकर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गये और मामले की जानकारी सदर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसआई पल्टू कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चे के साथ प्रेमिका को थाना लाया.

ALSO READ: बिहार में चिलचिलाती धूप मचा रही तबाही, धू-धू कर जल रहे खेत-मकान, फसलों में रोज लग रही आग, रहें सतर्क..

फेसबुक पर हुआ प्यार, दो बच्चे की मां से रचा ली शादी, अब पुलिस ने हिरासत में लिया

सूर्यगढ़ा पुलिस ने नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना अंतर्गत कोनंदपुर गांव से एक प्रेमी युगल को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक महिला दो बच्चे की मां है. लड़के के पिता अनिल सिंह बताया कि उनका पुत्र नीरभ कुमार ने 19 मार्च को शेखपुरा कोर्ट में लड़की से शादी की है. नीरभ ने बताया की उसे फेसबुक द्वारा महिला से प्यार हो गया. इसके पहले दोनों एक दूसरे को जानते भी नहीं थे. उन्हें नहीं पता था कि महिला शादीशुदा है. प्रेमी युगल ने 19 मार्च को कोर्ट में शादी रचा ली.पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया. एसआई कुमारी अलका ने बताया की गुरुवार को महिला का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा. पुलिस ने लड़के की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है और बताया कि 164 के बयान के आधार पर ही न्यायालय के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी.

नाबालिग छात्रा को भगा कर ले जा रहा था शिक्षक, ऑटो दुर्घटना में दोनों घायल

गुरु-शिष्य का पवित्र रिश्ता मुंगेर में शर्मसार हो गया. हालांकि बुधवार को जिस ऑटो से नाबालिग छात्रा को प्रेम के जाल में फंसा कर प्राइवेट शिक्षक भाग रहा था वह श्रीकृष्ण सेतु पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें छात्रा व शिक्षक दोनों घायल हो गये. दोनों को मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाबालिग छात्रा को महिला वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. जबकि पैर टूटने के कारण शिक्षक को पुरुष वार्ड में भर्ती कराया गया था, लेकिन वह अस्पताल से फरार हो गया.

ऑटो में ही छात्रा को बेहोश करने की कोशिश

घायल नाबालिग छात्रा ने बताया कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के घोरघट निवासी एक प्राइवेट शिक्षक 38 वर्षीय पंकज पासवान उर्फ देवराज के घर पर रोज सुबह 4:30 बजे वह पढ़ने जाती थी. वह वर्ग अष्टम की छात्रा है. बुधवार को भी सुबह सर ने बुलाया था. सुबह जब वह ट्यूशन सेंटर पहुंची तो सर ने कहा चलो आज घूमने चलते हैं. जब उसने कहा कि मां को बताकर आते हैं, तो शिक्षक ने कहा कि चलो ऑटो पर बैठो रास्ते में घर है मां को बताते चलेंगे. इसके बाद वह ऑटो पर बैठ गयी. लेकिन इसके घर के पास ऑटो नहीं रुका तो उसने सर से कहा कि सर घर तो पार कर गया. इस पर सर ने कहा तुरंत दस मिनट में आ जायेंगे. इसके बाद ऑटो का साइडर परदा गिरा दिया और एक कपड़ा सूंघाया, जिससे वह बेहोश हो गयी.

ऑटो का हुआ एक्सीडेंट, बची छात्रा

नाबालिग छात्रा की मां ने बताया कि जब उसकी बेटी काफी देर तक घर नहीं आयी तो हमलोग शिक्षक के घर पर गये. इसके बाद शिक्षक के मामा के मोबाइल पर फोन आया कि पंकज का एक्सीडेंट श्रीकृष्ण सेतु पर हो गया है. उसके साथ एक लड़की भी है. पंकज के मामा के हाथ से मोबाइल लेकर अपनी बेटी से बात की. बेटी ने बताया कि सर उसको धोखे में रखकर ऑटो पर कहीं ले जा रहे थे, पुल पर एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद हमलोग अस्पताल पहुंचे. हालांकि लड़की के परिजनों के अस्पताल आने के बाद शिक्षक पुरुष वार्ड से फरार हो गया. प्रशिक्षु आइपीएस सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने बताया कि अब तक किसी ने इस मामले में थाने में शिकायत नहीं की है. अस्पताल से अगर फर्द बयान आता है तो उचित कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें