26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kunal Ghosh : कुणाल घोष की तृणमूल के स्टार प्रचारकों की सूची में वापसी

Kunal Ghosh : राज्य में सातवें चरण का मतदान एक जून को होगा. इससे पहले सोमवार को तृणमूल ने उस चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. इसमें कुल 40 नाम हैं. इसमें कुणाल घोष का भी नाम है

Kunal Ghosh : पश्चिम बंगाल में तृणमूल के स्टार प्रचारकों की सूची में कुणाल घोष (Kunal Ghosh) की वापसी हो गई है. तृणमूल ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. कुणाल घोष का नाम भी उस लिस्ट में है. गौरतलब है कि पांचवें और छठे राउंड में कुणाल घोष को तृणमूल के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया गया था. राज्य में सातवें चरण का मतदान एक जून को होगा. इससे पहले सोमवार को तृणमूल ने उस चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. इसमें कुल 40 नाम हैं. इसमें कुणाल घोष का भी नाम है.

स्टार प्रचारकों की सूची में वापसी पर क्या कहते हैं पार्टी के पूर्व प्रवक्ता?

कुणाल घोष ने कहा, ”मैं पार्टी का सिपाही हूं. टीम मुझे जो भी काम देगी मैं वह करने के लिए तैयार हूं. बता दें कि चौथे और पांचवें दौर की वोटिंग के स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम नहीं था. हाल ही में, कुछ विवादास्पद टिप्पणियों के कारण पूर्व तृणमूल राज्यसभा सांसद को पार्टी पदों और यहां तक ​​कि स्टार प्रचारकों की सूची से भी हटा दिया गया था.घटना की शुरुआत 1 मई को हुई थी. रक्तदान कार्यक्रम में कुणाल ने भाजपा उम्मीदवार तापस रॉय की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा, तापस जन प्रतिनिधि के तौर पर सुदीप बनर्जी के पीछे नहीं हैं. उनके दरवाजे पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों के लिए पूरे दिन, पूरी रात खुले रहते हैं. संयोग से, उस टिप्पणी के कुछ घंटों बाद, तृणमूल ने एक बयान जारी कर कुणाल को पार्टी के राज्य महासचिव के पद से हटाने की घोषणा की थी.

WB News : ममता बनर्जी कोर्ट के खिलाफ लगातार कर रही हैं टिप्पणी, अदालत पहुंचे विकास रंजन भट्टाचार्य

2 मई को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी कर दिया गया था बाहर

2 मई को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया था. जब से कुणाल घोष ने स्टार प्रचारक के रूप में अपना पद और उपाधि खोई है, तब से कुणाल घोष बार-बार अतीत को याद कर रहे हैं. इस बीच वह डेरेक ओब्रायन के ऑफिस भी गए. सूत्रों के मुताबिक, बैठक की मध्यस्थता ब्रत्य बसु ने भी की. इस बार उनका नाम पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची में वापस आ गया.

WB News : ममता बनर्जी कोर्ट के खिलाफ लगातार कर रही हैं टिप्पणी, अदालत पहुंचे विकास रंजन भट्टाचार्य

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें